पुरुषों में शारीरिक कमजोरी दूर करती है ये सब्जी, आप भी खाए - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 2 December 2017

पुरुषों में शारीरिक कमजोरी दूर करती है ये सब्जी, आप भी खाए

अगर शारीरिक दुर्बलता से आप पीड़ित है और आआपकी शादीशुदा जिंदगी ठीक से नहीं चल रही तो आप को ये सब्जी जरुर खानी चाहिए इससे आपकी जिंदगी में चार चाँद लग जायेंगे, तो आपको ये सब्जी एक बार जरुर खानी चाहिए.

huffingtonpost
पुरुषो में आने वाली शारीरिक कमजोरी को दूर करने के लिए आपको गाजर का इस्तेमाल करना है और इसका नियमित उपयोग करने से आपके अंदर आई दुर्बलता ठीक हो जाएँगी और आपकी क्षमता भी बढ़ जाएगी.

mynet
हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में एक शोध में पाया गया है की गाजर पुरुषो की प्रजनन क्षमता को बढ़ाने में काफी मदद करता है और इस शोध में ये भी साबित हो चूका है की में केरोटीन नाम का एक रयासन पाया जाता है जो शुक्राणुओं की संख्या बढाता है.

wtop
हमारा यही कहना है की पुरुषो को भी डाइट प्लान अपनाना चाहिए इससे उनके स्पर्म काउंट भी बढ़ जाते है और फर्टिलिटी में भी बहुत बड़ा सुधार आ सकता है, एक शोध में यह भी साबित हो चूका है की नारंगी में और पीले रंग की सभी सब्जियों के अंदर इन्फर्टिलिटी को कोशो दूर करने का गुण भी पाया गया है, तो आपको गाजर या गाजर से बनाई हुई सब्जी जरुर खानी चाहिए, अगर आपको कोई फायदा होता तो आप यहाँ पर कमेंट कर सकते है.



Aarogya Vigyan
सभी पुरुषो को हफ्ते में कम से कम दो बार तो गाजर जरुर खाना चाहिए जिससे आपको सभी बीमारियों से लड़ने की शक्ति प्राप्त होगी और आपका पेट भी एकदम सही रूप में होने लगेगा.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा