सनी लिओन ने छोड़ दिया बॉलीवुड, इस फिल्म में काम करने के लिए

क्या आपको पता है सनी लिओन ने अब बॉलीवुड को छोड़ दिया है और साउथ की फिल्मो की तरफ रुख बदल लिया है और वो भी सिर्फ कुछ ही महीनो के लिए क्युकी सनी अब तमिल की एक बड़े बजट वाली फिल्म करना चाहती है, ये फिल्म पीरियड ड्रामा पर आधारित है जिसमे सनी की मुख्य भूमिका है. इस फिल्म में सनी तलवारबाजी करते हुए और घोड़सवारी करते हुए नजर आएँगी.



ये फिल्म करने के लिए सनी को बॉलीवुड से ब्रेक लेना पड़ेगा क्युकी इस फिल्म के लिए सनी को घोड़सवारी और तलवारबाजी के साथ साथ मार्शल आर्ट की भी ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी. इस फिल्म के अंदर सनी आपको एक महारानी के शक्तिशाली किरदार में नजर आएगी. और ये फिल्म नारी के किरदार पर आधारित होंगी.




Outlook India
इस फिल्म में तेलुगु एक्टर नवदीप भी नजर आयेंगे वो भी नकारात्मक किरदार निभाते हुए, वो भी इस किरदार में जान दाल ने के लिए पिछले तिन महीने से तन-तोड़ मेहनत कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की इस फिल्म को तमिल के साथ-साथ मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जायेगा.

filmytelugu
ये फिल्म इतनी शानदार होंगी की अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है क्युकी इस फिल्म में स्पेशल इफ़ेक्ट के मास्टर जिन्होंने फिल्म बाहुबली और आने वाली फिल्म 2.0 के टेक्नीशियन सहयोग देंगे.

pinterest
इस फिल्म में अंदाजित 70 प्रतिशक से भी ज्यादा सिन स्पेशल इफ़ेक्ट से भरे होंगे. इस फिल्म के बारे में आज से वेट करना शुरू कर दीजिये क्युकी सनी भी इस फिल्म में काम करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही है.



pinterest
ये फिल्म इतनी भव्य रहेगी जिस अंदाजा अभी से लगाया जा सकता है क्युकी फिल्म की कहानी, कलाकारों की मेहनत, स्पेशल इफ़ेक्ट और टीम के क्रू मेंबर्स को देखते हुए लागता है की ये फिल्म भी सफलता के झंडे गाड़ने वाली है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...