ये बॉलीवुड के 3 बेहतरीन कॉमेडियन के सामने ब्रम्हानंदम तो कुछ भी नहीं - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 11 December 2017

ये बॉलीवुड के 3 बेहतरीन कॉमेडियन के सामने ब्रम्हानंदम तो कुछ भी नहीं

आज हम आपको बॉलीवुड के उन दिग्गज कॉमेडियन के बारे में बताने वाले है जिनको बॉलीवुड का कॉमेडी किंग कहा जाता है, इस तिन कॉमेडियन के आगे आज तक कोई भी कॉमेडियन टिक नहीं पाया है और दर्शको उनका सिर्फ चेहरा देखकर ही हंसी के मारे पागल हो जाते है.
राजपाल यादव



jagran
राजपाल यादव कॉमेडियन के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन में से एक है, राजपाल अपनी छोटी हाईट और अपनी धमाकेदार कॉमेडी से सभी को दीवाने बनाये हुए है. आज राजपाल यादव का सभी कॉमेडियन्स में से अपना एक विशेष स्थान है.
जॉनी लीवर

bbc
ये एक ऐसा नाम है जो पुरे भारत भर में हिंदी सिनेमा जगत के कॉमेडी के किंग कहलाते है, जॉनी लीवर को लोग पहले से ही पसंद करते आये है और आज भी उनको इतना ही पसंद करते है. क्या आप जानते है की जॉनी लीवर का नाम बॉलीवुड में सबसे उपर है और ये अपनी बात करने की स्टाइल और अपनी पर्सनालिटी से सबको दीवाना बनाये हुए है.



असरानी

News18
असरानी एक ऐसा नाम है जिसने बॉलीवुड जगत के सबसे कमाल के कॉमेडियनो मे से एक माना जाता है, इनका सबसे पुराना डायलोग आज भी लोगो ने जिन्दा रखा है “हम अंग्रेजो के ज़माने के जेलर है” इनका भी बॉलीवुड में कॉमेडियनो में अपना विशेष स्थान है. असरानी को राजपाल यादव और जॉनी लीवर का सीनियर माना जाता है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा