क्या आपने विराट और अनुष्का की बचपन की फोटो देखि है - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Saturday, 28 December 2019

क्या आपने विराट और अनुष्का की बचपन की फोटो देखि है

इन दिनों विराट और अनुष्का की शादी की ख़बरे काफी ज्यादा आ रही है, ये जोड़ी अब पूरी दुनिया में मशहूर बन चुकी है. ये दोनों की लव स्टोरी लगभग चार साल पहले से शुरू हुई थी. पर अब इन दोनों की शादी के चर्चे अब आ रहे है.

TwitterReview
देखिये विराट और अनुष्का की बचपन की फोटो
कहते है ना जूठ और प्यार छिपाए नहीं छिपता, ठीक उसी प्रकार इन दोनों का प्यार भी पूरी दुनिया से चिप नहीं सका. अब ये दोनों भी एक दुसरे के लिए इतने बन गये है की क्रिकेट हो या बॉलीवुड विराट और अनुष्का अपने प्यार को किसी से छुपाते नहीं है. विराट का जन्म 5 नवंबर को दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. विराट के पिता एक क्रिमिनल लॉयर थे और उनकी माँ सरोज कोहली एक हाउस वाइफ है. क्या आपको पता है विराट कोहली का निकनेम चीकू है. ये नाम विराट को दिल्ली की टीम के कोच अजित चौधरी ने दिया था.




youtube
अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को उ.प्र. के अयोध्या में हुआ था. अनुष्का के पिता का नाम कर्नल अजय कुमार शर्मा है और अनुष्का के बड़े भाई भी है जिसका नाम कर्णेश है. अनुष्का ने अपनी पढाई बैंगलोर में की है. इन दोनों की लव स्टोरी को चार साल हो गये है.



Cosmopolitan India
फेसबुक पर पीएम मोदी के बाद विराट कोहली ही सबसे ज्यादा पोपुलर इंडियन है. क्या आपको पता है विराट जब तिन साल के थे तब से उन्होंने अपने हाथो में बल्ला उठा लिया था. अक्सर विराट अपने पापा को बैटिंग के लिए बोला करते थे. विराट कोहली उत्तम नगर में पढ़े और विशाल भारती में भी पढाई की. इस महान खिलाडी ने बहुत ही कम उम्र में बड़ी सफलता हासिल की है. इसके फैन सिर्फ हिन्दुस्तान में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा