ये पौधा आपके पास होगा तो आपका कोई बाल भी बाका नहीं कर सकता - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 13 December 2017

ये पौधा आपके पास होगा तो आपका कोई बाल भी बाका नहीं कर सकता

कुछ पौधे ऐसे भी होते है जो हमारे पास होते है तो हमें कुछ भी नहीं हो सकता, ऐसे में हमें उस पौधे के बारे में पता नहीं होता. हम कभी गार्डन में तो कभी कही और उस पौधे को देखते ही है पर हमें उसके बारे में कुछ भी पता नही होता. अगर सोचो ऐसा कोई पौधा आपके घर में लगानेसे घर में बरकत ही बरकत हो तो कैसा रहेगा.



News Track
आज हम आपको उस पौधे के बारे में बताने वाले है जिसको आप अपने घर में लगाने से आपके उपर कोई भी संकट नहीं आएगा या आपके घर पर भी. कुछ ऐसे पौधे होते है जो नकारात्मक उर्जा को घर से बहार निकाल फैंकते है और घर में रहने वालो को सिख और शांति देते है. आज हम जिस पौधे के बारे में बात कर रहे है वो आपको सभी दोषों से मुक्ति दिलाएगा और हर तरह के लाभ देंगा.

PATRIKA
हम आपको केले के पौधे के बारे में बात करते है ये एक ऐसा पौधा है जो सभी धार्मिक कामो में काम आता है, ये पौधा घर में लगाने से व्यक्ति के विवाह में बार बार बाधा आ रही हो तो वो नहीं आती है. इसके लिए आपको केले का पौधा घर के पिछले भाग में लगाना होगा ये काफी लाभदायक और शुभ माना जाता है.
कुछ भी आपकी मनोकामना होती है वो जल्दी से पूरी हो जाती है क्युकी यकेले के पौधे के अंदर भगवान विष्णु वास करते है और इस के साथ बृहस्पति देव भी जुड़े हुए है तो इससे आपका ग्रह दोष भी दूर होता है.
इस पौधे के लगाने से गुरु ग्रह शांत होता है धन से संबंधी परेशानियां भी कम हो जाती है, इससे संतान सुख भी मिलता है इसीलिए केले का पौधा शुभ माना गया है.



aapkisaheli
अगर आप घर में तुलसी का पौधा भी लगायेंगे तो आपको काफी अच्चा फायदा होगा क्युकी तुलसी के पौधे को भी धार्मिक मान्यताओ में शुभ माना जाता है. तुलसी का पौधा घर के आँगन में लगाने से सुख समृद्धि बनी रहती है क्युकी इसके अंदर माता लक्ष्मी का वास होता है. तुलसी का पौधा एक औषधि के रूप में भी इस्तेमाल किया जाता है.
आपको ये जानकारी कैसी लगी?
सभी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करे.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा