ये 3 चीजें आपके साथ भी होती है तो समझिये आपके ऊपर कोई दैवीय शक्ति का हाथ है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 22 January 2018

ये 3 चीजें आपके साथ भी होती है तो समझिये आपके ऊपर कोई दैवीय शक्ति का हाथ है

ऐसा भी माना जाता है की कुछ लोगो पर भगवान की कृपा हमेशा से बनी रहती है, जो आप में से शायद ही किसी पर होंगी. जिन-जिन लोगो पर भगवान की कृपा होती है वो लोगो की कुछ अलग ही विशेषताए होती है पर ये बात का खुद उसको पता भी नहीं होती है.
आज के इस लेख में हम आपको वो तिन बातें बताने वाले है जिसको समजकर आप भी पता लगा सकते है की भगवान की कृपा आप पर बनी हुई है या नहीं.
आप ये तिन बातें जानले तो आपको पक्का पता चल जायेगा की भगवान की कृपा आप पर बनी हुई है या नहीं, क्युकी भगवान अपने कुछ चुनिंदा लोगो को ही अपने आशीर्वाद देता है और वो भी उनके कर्म के मुताबिक, तो आइये जानते है क्या है वो बातें.
अजीब और डरावने सपने आना
क्या आपको हर बार बेहद ही अजीब से और डरावने सपने आते है या फिर आपको कुछ फ़िल्मी घटनाओं की तरफ सपने आते है? कई बार ऐसा भी हुआ होंगा की आपको जो सपने आते है वो पहले सच साबित हो जाते है बाद में आपको उस घटना के बारे में पता चलता है. या आपको सपने में जो दिखाई देता है वो याद नहीं रहता, या तो आप सपने में से अचानक से ही डर के जग जाते है और पाते है की आप बिस्तर से उठकर पसीने से तरबतर हो. कुछ ऐसी ही घटनाओं को दैवीय कृपा का कारण माना जाता है.
घटनाओं को भांप लेना
कोई घटना होने से पहले ही आपको उस घटना का आभास हो जाना, जैसे की आपके साथ कोई घटना होने वाली होती है उसका अंदाजा आपको पहले से ही लग जाता है, अगर आप कोई जरुरी फैसला लेते हो तो आपको पहले से ही उस बात का अंदाजा लग जाता है की इसका परिणाम आगे जा कर क्या आ सकता है. कोई भी प्रॉब्लम आपकी जिंदगी में आने वाली होती है तो आपको अचानक से एक ऐसा रास्ता मिल जाता है जिसकी मदद से आपको उस बात या घटना के बारे में पता चल जाता है.
अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ होता है तो इसका मतलब है की आपके साथ भी कोई दैवीय शक्ति या कुछ विशेष कृपा बनी हुई है.
परिस्थितियां
अगर आपको कोई भी प्रॉब्लम है या आपकी जिंदगी में कोई विशेष घटना घटी है तो उसके विपरीत ही आपके मन में कोई अजीब सा ख्याल आने लगता है या कोई एहसास आपको होने लगता है. इस सभी घटनाओं के पीछे आपको कोई भी विचार आ सकते है या ऐसा रास्ता निकल सकता है जो आपके इस समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा दिला दें.
ऐसा भी आपके साथ कही ना कही हो रहा है तो आपको घबराने की कोई जरुरत नहीं है, अगर आपके साथ कोई बुरा होने वाला होता है तो आपको ऐसे आभास होने लगते है की आपको कोई फॉलो कर रहा है या आप पर कोई अपनी नजरे टिका कर बैठा हुआ है.
इन सभी बातों को दैवीय कृपा माना जाता है, आपके साथ भी ऐसी ही कोई विशेष घटना घटित होती है तो आप को घबराने की कोई बात नहीं है आपको वो शक्ति उस प्रॉब्लम से छुटकारा दिलाने आई हुई होती है. आपको ऐसी घटनाओं को कोई शाप नहीं मानना है बल्कि आपको ऐसी घटनाओं को अपने पर बनी विशेष कृपा माननी चाहिए जो किसी विशेष को ही मिलती है.
loading...

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा