अदभूत ! लड़को में भी होती है ये आदते, जो किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 21 January 2018

अदभूत ! लड़को में भी होती है ये आदते, जो किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते

दोस्तों जैसे की आप सभी को पता है की लडकियों को ही रोना आता है और शर्माना आता है पर ऐसा कुछ भी नहीं है. आप ऐसा सोचते होंगे की किसी चीज के पीछे सिर्फ लड़कियां ही भागती है पर ऐसा नहीं है लडको की भी कई सारी आदते होती है जिसके बारे में में आप सभी को आज बताऊंगा. ये आदते सभी लडको में होती है पर कोई दिखाना नहीं जानता.
लडको को भी डर लगता है 
क्या आप जानते है की लडको को भी डर लगता है जैसे की किसी हॉरर फिल्म देखने पर या तो उस लड़के से भी ज्यादा कोई और ताकतवर हो तो उसको भी डर लगता है, इनमे चूहे, छिपकली और कोकरोच भी शामिल है. ये बात शायद आप आजते होंगे.

छुप-छुप कर आंसू निकालते हैं
ये एक भाव है, मानव जाती जब भी दुखी होती है वे रोने लगती है फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की उसमे कोई फर्क नहीं होता. आपने कभी ना कभी कोई लड़की को देखा होगा की वो रोती है. पर ऐसा भी होता है की कभी कबार लड़के भी रोते है पर वे किसी को दिखाते नहीं है. लड़के जब अकेले होते है अभी रो लेते है.
क्या आप जानते है की लड़के भी चोकलेट के दीवाने होते है.
लडकियों को ज्यादातर चोकलेट पसंद होती है ये हम सभी जानते है पर क्या आप जानते है की लडको को भी चोकलेट पसंद होती है. लड़के अक्सर खाना खाने के बाद या तो ख़ुशी के मौके पर चोकलेट खाते है. जब भी कोई लड़का किसी दुसरे के लिए चोकलेट खरीदने जाता है तो वो एक चोकलेट खुद वहा पर खाकर आता है और बाद में चोकलेट घर पर लाता है.
कोई भी नया काम करने से पहले नर्वस हो जाते है
अगर आप एक लड़का हो तो आप भी कभी ना कभी नर्वसनेस महसूस करते होंगे. अक्सर लड़के जब कोई नयी जगह पर जाते है या तो स्कूल, कॉलेज, ऑफिस या तो किसी भी इंटरव्यू में जाने से पहले वो अक्सर नर्वस हो जाते है पर वो किसी के सामने जाहिर नहीं करते.


हर एक लड़का एक बार जरुर सिगरेट पिता है
क्या आप भी एक गुड बॉय है ? हर कोई भी लड़का अपने घर में एक गुड बॉय बनकर रहता है पर कोई भी लड़का एक बार अपने दोस्तों के साथ सिगरेट जरुर पीता है और वो भी अपनी गर्लफ्रेंड या तो अपने परिवार वालो से छुपाकर.
लड़कियों की तरह लडको को भी घर की याद आती है 
जब भी कोई लड़की अपने घर से दूर रहती है तो वो अक्सर अपने घर-परिवार वालो को याद करके रोती है. पर ऐसा लड़के भी करते है क्यों की उनको भी अपनी माँ और उसके हाथ का बनाया हुआ खाना याद आता है तब लड़के किसी कोने में अकेले बैठकर रो लेते है. ऐसा ज्यादातर उस टाइम पर होता है जब कोई लड़का अपने हाथ से खाना बनता है और जब कोई चीज उसको सही ढंग से बनानी नहीं आती हो.

लड़के भी अक्सर शरमाते है 
शर्माना लडकियों का पेशा है पर क्या आप को पता है की लड़के भी अक्सर शर्मा जाते है. ज्यादातर लड़के जब कोई उनकी तारीफ़ करता है तब या तो फिर किसी लड़की से प्यार करने पर शर्मा जाते है.
अपने चेहरे पर निखार लाने के लिए कुछ भी कर सकते है.
जैसे की हम सब जानते है की कोई भी लड़की के चेहरे पर पिंपल होता है तो वो उस पिम्पल को हटा कर ही दम लेती है पर ऐसी आदते लडको को भी होती है लड़के भी अपना चेहरा निखार ने के लिए अलग-अलग घरेलु नुश्खे अजमाते है चाहे आर्युवेद या एलोपैथिक मेडिसिन ही क्यों ना हो वे उनको भी अजमाते रहते है.


संवारने में लड़के भी समय लगाते है
हम सभी जानते है की लडकियों को सजने संवारने में टाइम लगता है पर आपको ये बात जानकार हैरानी भी होगी की लडको को भी सजने-संवरने में टाइम लगता है. हर कोई लड़का अपने आपको अच्छा दिखाना चाहता है इसीलिए वो भी कभी कबार 2 से 3 घंटे तक क टाइम ले लेते है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा