इस देश में माँ के सामने बेटी को मनानी पड़ती है सुहागरात - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 8 January 2018

इस देश में माँ के सामने बेटी को मनानी पड़ती है सुहागरात

हर कोई देश में अपना अलग-अलग कानून होता है, कुछ देश में तो बहुत ही अजीब से कानून देखने को मिलते है. अगर बात करे शारीरिक संबंध की तो हर कोई देश में अपने अलग-अलग कानून बने हुए है. आज हम आपको कुछ देश के ऐसे कानूनों के बारे में बताने वाले है जो वाकई में अजीबोगरीब है.
कोलंबिया

The Daily Beast
क्या आपको पता है कोलंबिया में काली नाम की एक जगह पर हर एक शादीशुदा लड़की को शारीरिक संबंध अपनी माँ की मौजूदगी में बनाने पड़ते है, शुक्र है की हम भारत में रहते है.
इस देश में संबंध बनाते समय अगर कोई बिच में खलल डालता है तो वो गैर क़ानूनी माना जाता है, इस देश में खुशी मनाना और बंदूक चलाना दोनों गैर क़ानूनी माना जाता है.
बहरीन
इस देश में डॉक्टरों के लिए एक अलग ही कानून बनाया गया है, यहाँ पर कोई पुरुष डॉक्टर्स को किसी भी महिला रोगी के शरीर को छूने की आजादी नहीं है पर किसी भी डॉक्टर्स को उस महिला के अंग को सिर्फ आईने के जरिये ही देखा जा सकता है.
लेबनान
ऐसे कई सारे देश जिसमे जानवरों के साथ संबंध बनाना अपराध माना जाता है पर लेबनान एक ऐसा देश है जहा पर जानवरों के साथ संबंध बनाने की कोई भी सजा नहीं होती, हालाकि ये सिर्फ किसी मादा जानवर के साथ ही संबंध बनाने पर सजा नहीं मिलती पर अगर कोई नर पशु के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा जाये तो उन्हें जरुर सजा मिलती है.
वाशिंगटन
इस देश में भी जानवरों के साथ संबंध बनाना गैर क़ानूनी नहीं माना जाता पर अगर कोई जानवर का वजन 40 पौंड मतलब की 18 किलोग्राम या उससे ज्यादा होना चाहिए.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा