जितने के लिए ही पैदा होते है ये 3 राशियों के लोग, क्या आप भी है इनमे से एक - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 18 January 2018

जितने के लिए ही पैदा होते है ये 3 राशियों के लोग, क्या आप भी है इनमे से एक

सफ़लता हर किसी को नहीं मिलती और किस्मत हर किसी का साथ नहीं देती, पर अगर आपको सफलता चाहिए तो आपको सही दिशा में प्रयास करना चाहिए और सतत प्रयास करते रहना चाहिए. अपने पर आत्मविश्वास रखना जरुरी है, अगर आप ये सब करना सिख जायेंगे तो आप भी अपनी किस्मत को बड़ी आसानी से चमका सकते हों.
राशिया
राशिया कुल 12 होती है पर इन सभी राशियों में तिन राशिया ऐसी है जो अपने आप में ही सबसे अलग है मतलब की इनमे बहुत सारी खुबिया पायी जाती है. एक उदहारण के तौर पर समजले की वो जन्मजात से ही चांदी की चम्मच लेकर पैदा होता है या होती है, जो आगे चलकर अपार सफलता हासिल करता है और अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जीता है, जिसको जीवन में सबकुछ प्राप्त होता है जैसे की सुख, समृद्धि, यश, कीर्ति, मान, धन, प्रतिष्ठा वगेरा. तो आइये जानते है की कौनसी है वो तिन राशी.
मेष (जन्मजात लीडर)
सभी राशी में प्रथम स्थान पर आने वाली राशी है मेष राशी, जो अपने पुरे जीवन काल में प्रथम स्थान ही प्राप्त करती है जो अपने आपमें ही लीडर है, इस राशी वाले लोग में अदभूत क्षमता होती है जिसके जरिये वो अपने आप में आत्मविश्वास बढ़ा सकते है और अपने दिमाग को तेज कर सकते है. ये राशी वाले लोग आगे बढ़ने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते और जित हासिल करके ही रहते है.
मकर (सफलता का दूसरा नाम)
सभी राशियों में ये एक ऐसी राशी है जिनको अपने पुरे जीवन में किसी भी प्रकार का या यु कहे तो किसी भी चीज का मुहताज नहीं होना पड़ता. इनको पहले से ही पारिवारिक ख़ुशी से लेकर मान-सम्मान सबकुछ मिलता है. ये पहले से ही अच्छी परवरिश में पले-बड़े होते है. ये जिंदगी के हर मुकाम पर सफलता के झंडे गाड़ते जाते है.
धनु (क्रांतिकारी)
ये राशी को लोग स्वाभाव से ही क्रांतिकारी होते है जो अपनी सफलता के लिए कुछ भी कर गुजरते है, ये अपने आपको सफ़ल बनाने के लिए तन-तोड़ मेहनत कर लेते है और अंत में सफलता हासिल करके ही रहते है. इस राशी के लोग अपने आपको दुसरो से अलग बनाते है और दुसरो की उम्मीद पर कायम उतरते है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा