सपने में देखि हुई ये तिन चीजे कभी किसी को ना बताये, हो सकता है ख़तरा - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 13 August 2018

सपने में देखि हुई ये तिन चीजे कभी किसी को ना बताये, हो सकता है ख़तरा

दोस्तों सपना तो हर किसी को आता है, कभी अच्छे सपने आते है तो कभी बुरे. ऐसे में ज्योतिष के बारे में भी कुछ संकेत होते है जो हमें समज नहीं आते. आज हम आपको उन तिन चीजो के बारे में बताने वाले है जो किसी के भी सपने में आये तो उसे किसी के सामने जाहिर नहीं करना चाहिए. तो आइये जानते है की क्या है वो तिन चीजे.

supportmeyaar
सपने में आई ये 3 चीजे किसी को ना बताये
मृत्यु देखना

Rgyan News
अगर आप सपने में किसी की मृत्यु देखते है तो वो बहुत ही शुभ माना जाता है, जब भी आपको सपने में मौत से जुड़े सपने आते है जैसे की आग में किसी को जलना, किसी की अचानक मृत्यु हो जाना, किसी का सर कटा हुआ देखना. ऐसी चीजे अगर आपके सपने में आती है तो वो आपके लिए बहुत शुभ माना जाता है. अगर आप ऐसे सपने के बारे में किसी को बताते है तो वो आपके लिए अशुभ हो जाता है और आप को गंभीर बीमारी हो सकती है.
सांप देखना

indiatoday
अगर आप सपने में सांप को पकड़ते हुए नजर आते है या कोई और सांप पकडे हुए नजर आता है तो इसका मतलब ये होता है की आप अपनी जिंदगी में बड़ी जित हासिल करने वाले है. अगर आप सपने में सांप को मरते हुए नजर आये तो इसका मतलब ये होता है की आप की आयुष्य बढती है पर अगर आप ऐसे सपने किसी को बता देते है तो आपको इसका उल्टा असर भुगतना पड़ सकता है, जैसे की आप अपने किसी परिजन के विश्वासघात के शिकार हो सकते है.
पेड़ और पौधे देखना

4-designer
अगर आपको सपने में हरे-भरे पेड़ और पौधे देखते है या किसी बाग़ में पेड़ और पौधो के सामने बात करते दीखते है तो इसका मतलब होता है की आपको जल्द ही अपार धन मिलने की संभावना बढ़ जाती है पर अगर इसके विपरीत आप किसी को ऐसे सपने के बारे में बतादेते है तो आपको कोई भी लाभ नहीं होंगा और आपके पास जितना बचा-कूचा धन होंगा वो भी आपके पास से चला जायेगा.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा