ये लड़की हररोज सेविंग करती है, जाने वो ऐसा क्यों करती है

क्या आपको इस बात पर यकीन होगा की लड़कियों के चेहरे पर बात आते है? क्या कोई लड़की भी मर्दों की तरह हर रोज शेव कर सकती है. आज हम आपको एक ऐसी खुबसूरत लड़की से मिलवाने जा रहे है जो लोगो की मानसिकता को बदलना चाह रही है. या यु कहे तो इसने लोगो की मानसिकता को बदल ही दिया है.

thesun
इस लड़की का नाम हुड्डा कैटन है जो 32 साल की है जो दुबई में रहती है, उनका यह कहना है की वो हर रोज शेव करती है और वो भी मर्दों के रेजर से ही. दर्ह्सल हुड्डा कैटन एक ब्यूटी एक्सपर्ट है और ये एक ग्लोइंग स्किन पाने के लिए हर रोज शेव किया करती है.


Pinterest
आज की तारीख में उनके सोशल मीडिया पर करीब 13 मिलियन फोलोअर्स है, उन्होंने बनाया की “में हर रोज लडको वाले रेजर से ही शेव करती हूँ और ऐसा करने में मेरा फेस रियल दीखता है”. बाद में उन्होंने बाकि सभी औरतो से शेव करने की सलाह भी दी.

Ofeminin
बालों की ग्रोथ
हुड्डा कैटन को जब लोगों ने सवाल किया की शेव करने से आपके बालों की ग्रोथ ज्यादा नहीं होती है, तो उन्होने कहा “ जी नहीं शेव करने के लिए हमारे बाल ज्यादा मोटे नहीं होते और ना ही इसकी ग्रोथ ज्यादा होती है”.

twoeggz
उनका यह भी कहना है की वह अपने पुरे चेहरे पर शेविंग क्रीम नहीं लगाती. जहा-जहा उनको शेव करना होता है बस वही ही वो शेविंग क्रीम लगाती है. बाद में वे मर्दों वाले रेजर से ही शेविंग करलेती है.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...