अगर आप एक दिन के मुख्यमंत्री बन गये तो देश के लिए क्या करेंगे, हमें बताये

फिल्मो में तो हमने ऐसा देखा है की कोई एक दिन का मुख्यमंत्री बन सकता है पर अगर ऐसा असली जिंदगी में किसी के साथ हो जाये तो क्या होगा. क्या वो पुरे एक दिन तक मुख्यमंत्री का पूरा भार उठा सकता है. फिल्म नायक तो आपने देखि ही होंगी की कैसे अनिल कपूर एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बन जाते है और पुरे राज्य में भर्ष्टाचारी लोगो को दौड़ते कर देते है.

ऐसा ही वाकया अगर आपके साथ भी होता है तो आप क्या कर सकते है हमारे देश भारत के लिए, कुछ समय के लिए ऐसा सोचिये की कल सुबह से लेकर कल शाम तक आपको प्रधानमंत्री का दर्जा दे दिया जाता है और आपको बोला जाता है की आप एक दिन के अंदर इस देश का कितना भला कर सकते हों और आपको कुछ ऑप्शन दे दिए जाते है जो निचे दिए गये है.
भर्ष्टाचार कम करना

आपका पहला काम होंगा की आपको पुरे भारत देश में से भर्ष्टाचारी लोगो को ढूढ़ कर बाहर लाना है और भर्ष्टाचार को जड़ से ख़त्म कर देना है तो आप ऐसा कर पाएंगे.
भ्रूणहत्या को रोकना

दूसरा काम होगा की आपको पुरे देश में से भ्रूणहत्या को नाबूद कर देना है तो आप ऐसे कौनसे नए कानून लायेंगे जिनसे ये महापाप होने से रोका जाये.
अन्य अपराधों को रोकना

अभी आपके पास तीसरा ऑप्शन है इस देश में हो रहे अपराधों को रोकना जैसे की चोरी, रेप, बालविवाह, आदि. तो अब आप ही बताइए की आप कौनसा ऑप्शन पसंद करेंगे और अपने देश को बचायेंगे या फिर आपके पास नया कौनसा ऑप्शन है जिससे इस देश को आगे तक चलाया जाये और कोई भी जंगी अपराध ना हो.
अप हमें कमेंट करके बता सकते है और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि दुसरे लोगो तक भी पहुच सके.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...