आपके चहेते बाल कलाकार अब कितने खुबसूरत हो गये है, देखे तस्वीरें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 28 February 2018

आपके चहेते बाल कलाकार अब कितने खुबसूरत हो गये है, देखे तस्वीरें

आज कितने ऐसे सफ़ल एक्टर्स है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिर्फ एक बाल कलाकार के तौर पर की है. आज हम आपको उन सभी बाल कलाकारों को मिलवाने जा रहे है जिन्होंने कैमरे का सामना बचपन से ही किया है. इनमे से कुछ तो ऐसे है जो आप भी हमारी फिल्म इन्डस्ट्री में अपना जलवा बिखेर रहे है.
इन सभी बल कलाकारों ने अपना और अपनी एक्टिंग का जादू चलाकर अभीतक टीवी टीवी दुनिया के साथ जुड़े हुए है, आज आप उन बल कलाकारों के बारे में जानने वाले है जिसने कई बड़े-बड़े दिग्गजों को मात दे रखी है.
अदिति भाटिया
अदिति को आपने स्टार प्लस पर आ रही सीरियल “ये है मोहब्बतें” में देख रहे होंगे. अदिति अपनी खूबसूरती की वजह से काफी फेमस हुई है. अदिति को आपने “चांसपे डांस” और “विवाह” जैसी सुपर फिल्मो में चाइल्ड एक्टर के रूप में काम करते देखा होंगा.
अवनीत कौर
अवनित टीवी और फिल्म इन्डस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है. अवनित कई सारे सुपर हिट टीवी सीरियल में आये है जैसे की डांस इंडिया डांस, लिटल मास्टर, सावित्री, हमारी सिस्टर दीदी, एक मुट्ठी आसमान जैसे शो में देखा होंगा. अवनित को आपने “मर्दानी” फिल्म में भी देखा होंगा रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाते हुए.
एहसास चन्ना
एहसान ने दो बड़ी-बड़ी फिल्मे की है जिसमे सबसे पहला नाम आता है “माय फ्रेंड गणेशा” और दूसरा नाम आता है “वास्तुशास्त्र” क्या आप जानते है एहसान बॉलीवुड के सबसे चर्चित बाल कलाकारों के रूप में जाने जाते है. एहसान अब हाल में इतनी बड़ी हो चुकी है की आपको किसी सीरियल या फिल्म में अभिनय करते हुए दिखाई देंगी.
कुणाल खेमू
कुणाल खेमू ने अपने बचपन के दिनों से लेकर आज भी अपने अभिनय को लेकर एक सर्वश्रेष्ठ अभिनेता माना जाता है, कुणाल ने आमिर खान के साथ अपनी पहली फिल्म की शुरुआत की थी. कुणाल ने “राजा हिन्दुस्तानी” हम हे राही प्यार के” जैसी फिल्मो में काम करने अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की कुणाल ने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मो में मुख्य अभिनेता के तौर पर काम किया है.
रोशनी वालिया

रौशनी ने बॉलीवुड फिल्म का सफ़र “माय फ्रेंड गणेशा 4” से किया है. रौशनी ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर कई सारे टीवी विज्ञापनों में काम किया है, रोशनी ने टीवी सिरियल “ में लक्ष्मी तेरे आँगन की” में भी काम किया है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा