ये है भारत के टॉप 5 ढोंगी और पाखंडी बाबा, जरुर देखे इनके काले कारनामे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 20 February 2018

ये है भारत के टॉप 5 ढोंगी और पाखंडी बाबा, जरुर देखे इनके काले कारनामे

जैसे की हम सभी जानते है अब बाबाओ के नाम से आम जनता को विश्वास ही नहीं रहा है, ऐसे में अभी भी कुछ लोग ऐसे है जो बाबाओं के पीछे पागलों की तरह घूमते फिरते है. आज हम आपको भारत के टॉप 5 ढोंगी बाबाओं के बारे में बताने वाले है जिन्होंने भक्ति की आड़ में कई सारे कारनामे किये हुए है.
भारत के टॉप 5 ढोंगी बाबा
जब से बाबा राम रहीम के काले कारनामे सामने आये है उसके बाद एक सवाल उठ खड़ा हुआ था की भारत में कुछ लोगो के अन्धविश्वासी होने के कारण ऐसे कितने नए बाबाओं ने जन्म ले लिया है. हमारे देश में बाबाओं को भगवान की तरह मानकर उनकी पूजा की जाती है और ढोंगी बाबाओं भक्ति की आड़ में भक्तजनों को नजाने कितनी तरीके से लुटते है. जो लोग बाबाओं के सामने अपनी समस्या रखते है बाद में बाबा उन्ही कई सारे अजोबोगरीब तरीके दिखा कर उनको लुटते है.

aajtak
कुछ सालो में ऐसे कई सारे ढोंगी बाबाओं के राज आम जनता के सामने आये है जिनको जानकार वो भी उनको गलियां दे रहे है तो आइये जानते है भक्ति के नाम पर होने वाली काली करतूत करने वाले पाखंडी बाबाओं के बारे में.
दुनिया के सामने आई बाबा की से*क्स सीडी

ThePinsta
नित्यानंद स्वामी एक ऐसा नाम है जो सभी बाबाओं की लिस्ट में प्रमुख आता था. ये बाबा तब सामने आये अपनी काली करतूत करते हुए जब 2010 में एक टीवी चैनल ने एक सीडी प्रचारित की थी जिसमे ये पाखंडी बाबा एक एक्ट्रेस के साथ से*क्स करते हुए नजर आये थे. पुलिस की जानकारी के अनुसार पुलिस ने उन्हें बंगलुरु के पास स्थित एक आश्रम से गांजा और कं*डोम बरामद किया था. बाद में उस महिला ने टीवी पर सबके सामने आकर ये आरोप लगाया था की इस बाबा ने काफी लंबे समय से उनका यौ*न शोषण किया है. बाद में कर्णाटक के मुख्यमंत्री के खुद इस स्वामी को पकड़ने का आदेश दिया था. फिर इस महिला को जान से मारने की धमकी भी मिली थी.
बांझ महिलाओं के अ*श्लील वीडियो बनाता था

patrika
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के एक और ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई थी जिसका नाम था ढोंगी रामशंकर तिवारी जिसको उनके भक्त परमानन्द बाबा के नाम से जानते है. ये बाबा पर कुछ अजीबोगरीब आरोप था की ये बांझ महिलाओं के अ*श्लील विडियो बनाता था. इस ढोंगी के बारे में महिलाओं का कहना है की सीसीटीवी कैमरे के सामने ही ये पाखंडी उनको गलत ढंग से छूता था. इस पाखंडी बाबा का पर्दाफाश तब हुआ जब उनकी ऑफिस का कंप्यूटर ख़राब हो गया. उनका पाखंड रिपेयरिंग के दौरान सामने आया. बाद में एक महिलाने इस पर आरोप लगाया और पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया.

Youngisthan
कुछ समय बाद ही एक खबर सामने आई थी जिसमे महिला ने बाबा पर लगाये हुए सारे इल्जाम वापिस ले लिए है, इस पर महिला का कहना था की पुलिस को इसका जिम्मेंदार ठहराते हुए बयान वापिस लेने पर दबाव डाल रही है. एक और खबर सामने आई जिसमे महिला के पति पर एक झूठा मुकदमा भी चलाया गया क्युकी वो बाबा के केस को वापिस ले ले. तो अब फैसला आप ही करिये की ऐसे बाबाओं के साथ क्या करना चाहिए.
बाबा बनकर चलाता था से*क्स रैकेट

Uttam Hindu
उत्तर प्रदेश राज्य में चित्रकूट में रहने वाले ढोंगी भिमानंद महाराज का असली नाम शिव मूरत है और इस बाबा ने अपने पाखंड की आड़ में करोड़ो की प्रोपर्टी बनाली है. इस बाबा का प्रवचन सुनने के लिए लाखो लोग आते है पर इस बाबा का भी पर्दाफाश हो गया जब उनको एक से*क्स रैकेट के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया पर बाद में वो हर बार जेल से बाहर आ जाता था.
बाद में फिर से इस बाबा को गिरफ्तार किया गया जिसमे दिल्ली क्राइम ब्रांच ने इसे से*क्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.
इलाज के बहाने पूरी करता था अपनी ह*वस

Oneindia Hindi
अब बात करते है हमारे सबसे प्रिय बाबा ढोंगी आशाराम के बारे में, सबसे ढोंगी और पाखंडी बाबा के रूप में इसका नाम लिया जाता है, जिस पर कई सारे आरोप लगे हुए है जिसमे सबसे पहला और मुख्य आरोप है रेप, ये बाबा मासूम लड़कियों को अपनी ह*वस का शिकार बनाता था. बाद में छेड़खानी और हत्या का भी मुकदमा इस पर चला है. ये बाबा इतना पावरफुल था की कोई इस बात को मानने को राजी ही नहीं था पर जब पुलिस ने लोगो के सामने ऐसे-ऐसे साबुत पेश किये की लोगो को इस बात को मानना ही पड़ा.

MSN
साल 2013 में आशाराम पर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगा है जिसके बाद इसको जोधपुर जेल में बंद कर दिया गया है. इस बाबा ने जेल से बाहर निकलने के लिए कई सारे प्लान बनाये पर कुछ हासिल नहीं हुआ, जब इसने स्वास्थ्य बिगड़ने का बहाना बनाकर जमानत मांगी पर इस को अभीतक किसी भी तरह की कोई जमानत नहीं मिली है. ये बाबा जेल में होते हुए भी आज भी इसके कई सारे आश्रम चालू है जहा से लोग आज भी उनकी दवा और किताबे खरीद रहे है. आप इसके बारे में क्या कहते है.
नारायण साईं आशाराम का ढोंगी बेटा

jagran
बाप नंबरी तो बेटा दस नंबरी इस बात को साबित करते हुए नारायण साईं पर कई बेहद ही गंभीर इल्जाम लगे हुए है. साल 2008 में गुजरात राज्य मोटेरा आशाराम गुरुकुल में दो छात्रो की मौत हो गयी थी, इस समय इस मामले को काफी ज्यादा दबाने की कोशिश की गयी थी, बाद में साल 2009 में एक शख्स में ये आरोप लगाया था की आश्रम में लड़कियों का शोषण हो रहा है साथ ही उनको मारने के लिए तंत्र-मंत्र का भी इस्तेमाल हो रहा है.

ndtv
तो आपने हमारे प्यारे से देश भारत के टॉप 5 ढोंगी बाबाओं के बारे में जरुर ज्ञान प्राप्त कर लिया होंगा हमें आशा है की आपको ये सभी बात समज में आ गयी होंगी, हम आशा करते है की आगे चलकर मतलब की 2020 के बाद भारत देश में ऐसे कोई भी नए बाबा का जन्म मत कराईयेगा की फिर ये आपकी भक्ति और आस्था को ठेस पहुचें. अगर ऐसा होता रहा तो भगवान पर से भी आपको विश्वास उठ जायेंगा. अगर आपके पास भी ऐसे कोई बाबाओं के बारे में जानकारी है तो हमें जरुर बताये.
loading...

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा