1 साल तक फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट, लॉन्च हुआ नया सिम कार्ड

कुछ सालों पहले एक समय ऐसा भी था जब यूजर्स 1 रूपये प्रति मिनिट की दर से कॉलिंग करते थे, इस दरों में समय के साथ-साथ टैरिफ घटता गया और अलग-अलग कंपनीज एक दुसरे का कॉम्पीटिशन करते हुए कॉलिंग दरों को घटाती गयी. फिर जियो ने देश में 4G सर्विस की शुरुआत की जिसके बाद सभी टेलिकॉम कंपनीयां सस्ते इंटरनेट के साथ-साथ फ्री में कॉलिंग भी देने लगी.

ऐसी स्थिति में अब एक ऐसा सिम कार्ड लॉन्च हुआ है जिसमे बिना किसी पैसा दिए कोई भी यूजर्स अनलिमिटेड सर्फिंग और मैसेजिंग कर सकते है.
दर्ह्सल बात कुछ ऐसी है की इस सिम का नाम चैट सिम 2 है. ये सिमकार्ड पहले भी एक बात लॉन्च किया जा चूका है जिसके लिए यूजर्स को फोटो और विडियो भेजने के लिए और वॉइस कॉलिंग करने के लिए मल्टीमीडिया क्रेडिट्स खरीदने पड़ते थे पर अब ऐसा नहीं है यूजर्स को कोई भी रुपया नहीं खर्च करना है.
कंपनी ने इस डिम को गुरूवार के दिन लॉन्च कर दिया है इटली मे के मिलान शहर में. इस सिम के बारे में ऐसा माना जा रहा है की यूजर्स इसमें अनलिमिटेड सर्फिंग के साथ-साथ मैसेजिंग भी कर सकेंगे और इस सिम की खास बात तो यह है की आपको एक रुपया भी नहीं चुकाना है और नाही किसी प्रकार की कोई सीमा तय की गयी है. इस प्लान के साथ यूजर्स को करीब एक साल के तहत करीब 165 देशो में मैसेज भेजने की सुविधा भी मिलेंगी.

सूत्रों की माने तो इसको बार्सिलोना में 26 फरवरी से एक मार्च तक चलने वाले ‘मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018’ में पेश किया जाने वाला है और यही पर बाकी सभी फीचर्स के बारे में भी बताया जायेगा.
अब आपको ये भी बताते है की ये कैसे काम करना है, चैट सिम 2 अनलिमिटेड पैक्स जीरो रेटिंग कॉन्सेप्ट के साथ काम करता है.
कंपनी का दावा है की चैट सिम 2 के सभी यूजर्स को इस प्लान में इंटरनेट सर्फिंग के साथ बाकि सभी मोबाइल एप्लीकेशन अ भी इस्तेमाल किया जाता सकता है. कंपनी ने और भी कहा है की यह सिम दुनिया भर की 250 टेलीकॉम ऑपरेटर्स के साथ काम करेगा. इस सिम की किंमत के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है.
ये सिम कार्ड कब भारत में आएगा उसके उपर भी हम एक आर्टिकल लिखेंगे, तो सबसे पहले हमें फ़ॉलो जरुर करले ताकि आप सभी न्यूज़ पढ़ सके.
इस सिम कार्ड को लेकर आपका क्या ख्याल है ?
loading...

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...