धोनी के सामने गेंदबाज़ी करने से डर लगता है इस विदेशी खिलाड़ी को, ख़ुद किया ख़ुलासा

महेंद्रसिंह धोनी जो की अपने खास हेलीकॉप्टर शॉर्ट्स लगाने में माहिर है और उसकी इस क्षमता को जानने वाले न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के गेंदबाज मिचेल सैंटनर ने कहा था की आगामी आईपीएल में वो चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में खरीदें गये है जिसमे मिचेल सैंटनर को महेंद्रसिंह धोनी के नेतृत्व के निचे खेलने का मौका मिलेगा.

पुरे 50 लाख रूपये में खरीदें जाने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के इस सदस्यने कहा है की मुझे बहुत ही ख़ुशी है की इस मैच में मुझे धोनी के सामने गेंदबाजी नहीं करनी पड़ेगी सिर्फ नेट्स पर ही करनी है क्यूंकि वो काफी बड़े-बड़े शॉर्ट्स मारने के लिए माहिर है इसीलिए मुझे उनकी टीम के लिए खेलना मेरे लिए अच्छी बात है.

मिचेल सैंटनर महेंद्रसिंह धोनी के सानिध्य में और सुरेश रैना, रविन्द्र जड़ेजा जैसे दिग्गज और अनुभवी खिलाडियों के साथ खेलने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. 26 वर्षीय मिचेल सैंटनर का कहना है की इस साल वो आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए वो बेहद ही उत्सुक है और मुझे चेन्नई फैमिली का हिस्सा बनने की ख़ुशी भी है.

मिचेल सैंटनर का कहना है की आईपीएल टी-20 लीग को विश्व की सबसे बड़ी लीग मानी जाती है जिसमे सभी खिलाडियों को अपनी-अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए काफी उत्सुक और उत्साहित होते है. यही एक बहुत बड़ा मंच है और में चेन्नई सुपरकिंग्स को जित दिलाने के लिए मदद करना चाहता हूँ.

सैंटनर ने आगे कहा की में बहुत भाग्यशाली हूँ की में भारत में तीनों फोर्मट्स के मैच खेल चूका हूँ. मैंने यही पर विश्व के सबसे सर्वश्रेष्ठ और तेज बल्लेबाजों के खिलाफ़ कुछ सफलता पाई है. अब मेरा ध्यान सिर्फ अनुभवों का फ़ायदा उठाते हुए आनेवाली आईपीएल में अपनी क्षमता दिखने पर ही लगा हुआ है.

दर्हसल सैंटनर भारत देश के साथ खेलना इसीलिए पसंद है की यहाँ की पिच से ही स्पिनरों को गेंदबाजी करने के लिए काफी मदद मिलती है. उनका कहना है की मुझे भारत की स्थिति पसंद है क्यूंकि यहाँ से ही स्पिनरों को मदद मिलती है, यहाँ पर धीमे विकेट के साथ दर्शको से खचाखच मैदान भरे होते है.

अब हमें इंतजार है की आईपीएल की शुरुआत की सबसे पहली मैच जिसमे चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस 7 अप्रैल को खेलेंगे और इसका अंतिम फाइनल मैच 27 मई को खेला जायेगा जो मुंबई में हो सकता है.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...