सुनील गावस्कर बोले – इस खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर कर दो

भारतीय टीम को आज शनिवार को न्यूलैंड्स में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर अपना आखिरी मुकाबला खेलना है. प्रोटियाज टीम ने सेंचुरियन में खेलते हुए दुसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था और एक बहुत बड़ी जित हासिल की थी.  इस जित के पीछे हाथ था लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल का. आज भी इस अंतिम टी-20 मैच में इसी विश्वास के साथ भारतीय टीम मैदान को संभालेगी.

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर का कहना है की भारतीय टीम को न्यूलैंड्स में युजवेंद्र चहल को मैच से बाहर करके अक्षर पटेल को शामिल करना चाहिए. सुनील गावस्कर का यह भी कहना है की यह ऐसा दूसरा मौका है की जब चहल की जमकर पिटाई हुई है ऐसे में हमें पटेल को मौका देना चाहिए. गावस्कर ने आगे और भी कहा की न्यूलैंड्स की पिच अगर एकदम सपाट हुई तो एक बार फिर से काफी बहुत बड़े स्कोर वाला मैच देखने को मिल सकता है.

आगे गावस्कर ने अंपायर की तारीफ करते हुए कहा की बारिश होने के बावजूद भी उन्होंने मैच जारी रखा, उनका कहना है की हमें अंपायर की तारीफ करनी चाहिए की जिन्होंने प्रोटियाज पारी के दौरान बारिश होने के साथ ही इस मैच को जारी रखा था, वैसे मैदान भी दर्शको से भरा पड़ा था और दूसरी तरफ सभी लोग संतुस्ट हो कर ही घर गये. विराट ने गेंदबाजी में परिवर्तन तो किये थे पर उसके भी खेल को जारी रखने के लिए श्रेय देना चाहिए.

साथ ही में गावस्कर ने कहा की टी-20 मैच एक तरह का एंटरटेनमेंट ही है इसीलिए धीमी बारिश होने की वजह से मैच को रोका नहीं गया. अगर यहाँ पर टेस्ट मैच खेली जा रही होती तो मैच को रोकना पड़ता क्युकी बारिश की वजह से पिच पूरी तरह ही बदल जाती है.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...