रिलायंस जियो 27 फरवरी से अपनी ये खास सुविधा बंद करने जा रही है, जियो यूजर्स जरुर जाने

रिलायंस जियो अब फ्री कॉल और फ्री इंटरनेट यूज़ करने के लिए ग्राहकों का अभिन्न अंग बन गया है, ऐसे में रिलायंस जियो ने अपनी एक सुविधा 27 फ़रवरी से बंद करने वाली है और इसके लिए अपने ग्राहकों को कंपनी मैसेज भेजकर अलर्ट भी जारी कर दिया है और ये नया नियम आने वाली 27 तारीख से लागु हो जायेगा.

रिलायंस जियो ने अपनी सुविधा जियो मनी पर 27 फरवरी से बैंक में टट्रांसफर करने पर रोक लगा दी गयी जाएगी और ऐसे मैसेज भी कई सारे ग्राहकों को मिलने शुरू हो गये है.

दर्ह्सल इतना बड़ा फैसला कंपनी ने भारतीय रिजर्व बैंक के द्वारा जारी की गयी गाइड लाइन के बाद लिया है. जिसमे आरबीआई ने आदेश किया है की मोबाइल वॉलेट से बैंक में पैसा ट्रांसफर करने की सुविधा को बंद कर दिया जा रहा है और इस आदेश का पालन 27 फरवरी से किया जाना चाहिए.



जियो मनी की सुविधा दे रही थी रिलायंस जोयो जिसके चलते अपने ग्राहकों को कंपनी सूचित करना चाह रही है और इस सुविधा का फायदा अब सिर्फ 26 फरवरी तक ही लय जायेगा. देहरादून के जियो रिटेलर अंकुर का कहना है की उनके पास इस संबंध में कितनी सारी क्वैरीज आ रही है. उनकी शॉप पर लोग ज्यादा इस बारे में जानकारी लेने के लिए ही आ रहे है और ऐसी अच्छी सुविधा बंग होने की खबर सुनकर लोग परेशान हो रहे है.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...