रिलायंस जियो 27 फरवरी से अपनी ये खास सुविधा बंद करने जा रही है, जियो यूजर्स जरुर जाने - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 24 February 2018

रिलायंस जियो 27 फरवरी से अपनी ये खास सुविधा बंद करने जा रही है, जियो यूजर्स जरुर जाने

रिलायंस जियो अब फ्री कॉल और फ्री इंटरनेट यूज़ करने के लिए ग्राहकों का अभिन्न अंग बन गया है, ऐसे में रिलायंस जियो ने अपनी एक सुविधा 27 फ़रवरी से बंद करने वाली है और इसके लिए अपने ग्राहकों को कंपनी मैसेज भेजकर अलर्ट भी जारी कर दिया है और ये नया नियम आने वाली 27 तारीख से लागु हो जायेगा.

रिलायंस जियो ने अपनी सुविधा जियो मनी पर 27 फरवरी से बैंक में टट्रांसफर करने पर रोक लगा दी गयी जाएगी और ऐसे मैसेज भी कई सारे ग्राहकों को मिलने शुरू हो गये है.

दर्ह्सल इतना बड़ा फैसला कंपनी ने भारतीय रिजर्व बैंक के द्वारा जारी की गयी गाइड लाइन के बाद लिया है. जिसमे आरबीआई ने आदेश किया है की मोबाइल वॉलेट से बैंक में पैसा ट्रांसफर करने की सुविधा को बंद कर दिया जा रहा है और इस आदेश का पालन 27 फरवरी से किया जाना चाहिए.



जियो मनी की सुविधा दे रही थी रिलायंस जोयो जिसके चलते अपने ग्राहकों को कंपनी सूचित करना चाह रही है और इस सुविधा का फायदा अब सिर्फ 26 फरवरी तक ही लय जायेगा. देहरादून के जियो रिटेलर अंकुर का कहना है की उनके पास इस संबंध में कितनी सारी क्वैरीज आ रही है. उनकी शॉप पर लोग ज्यादा इस बारे में जानकारी लेने के लिए ही आ रहे है और ऐसी अच्छी सुविधा बंग होने की खबर सुनकर लोग परेशान हो रहे है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा