Vodafone के नए दो धांसू प्लान, रोज मिलेगा 4.5GB डेटा अनलिमिटेड कॉल्स के साथ - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 24 February 2018

Vodafone के नए दो धांसू प्लान, रोज मिलेगा 4.5GB डेटा अनलिमिटेड कॉल्स के साथ

जब से जियो आया है तब से भारतीय टेलिकॉम में हाई-स्पीड इंटरनेट की किंमत लगादार डाउन होती जा रही है ऐसे में टेलिकॉम सेक्टर में जियो को टक्कर देने वाला एक और प्लान आया है जैसे बाकि सारी कंपनी भी जियो के नजदीक जा रही है.

एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमे वोडाफ़ोन 799 रूपये में और 549 रूपये में दो नए प्रीपेड प्लान लाकर इंटरनेट की दुनिया में धमाका करने वाली है. वोडाफ़ोन कंपनी ये प्लान बाज़ार में लाकर जियो को पूरी तरह से टक्कर देने की फ़िराक में है.

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के के अनुसार वोडाफ़ोन अपने ग्राहकों को दो नए प्लान परोसने वाली है जिसमे 799 रूपये के प्लान में प्रतिदिन 4.5GB डेटा मिलेगा और दुसरे 549 रूपये वाले प्लान में हररोज 3.5GB डेटा दिया जायेगा.
इस प्लान का जियो के प्लान से साथ कम्पेरिजन किया जाए तो जियो के दो प्लान में 799 वाला और 509 वाला दो प्लान है जिसमे सिर्फ 500MB डेटा ही कम है. वोडाफ़ोन के ये नए प्लान आने वाले दिनों में काफी पॉपुलर होने वाले है, अभी आपको जानकारी के लिए बतादें की अभी वोडाफ़ोन ने ये प्लान लोंच नहीं किये है.
799 वाला प्लान

इन दोनों प्लान के अंदर अनलिमिटेड वॉयस कॉल और SMS का भी मजा मिलेगा वोडाफ़ोन ग्राहकों को. वोडाफ़ोन के 799 वाले प्लान में जियो का 799 वाला प्लान के साथ मुकाबला होगा अभी जियो में प्रतिदिन 5GB डेटा दिया जा रहा है और वोडाफ़ोन के आने वाले इस प्लान में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 4.5GB डेटा दिया जायेगा. साथ ही ग्राहकों को लोकल कॉल, एसटीडी कॉल, रोमिंग कॉल के साथ-साथ प्रतिदिन 100 sms का भी फायदा मिलेगा.
549 वाला प्लान

अब बात करते है 549 वाले प्लान की जिसमे जियो 509 रूपये में 28 दिनों के लिए कुल 112GB 4G डेटा देता है और इसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 4GB डेटा दिया जाता है जब की वोडाफ़ोन में 549 रूपये के प्लान में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 3.5GB डेटा दिया जायेगा और साथ में कालिंग और sms जैसी सुविधाओं से परिपूर्ण और इस प्लान में कुल 98GB डेटा मिलेगा.
आपको ये प्लान कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरुर बताये और हां हमें फ़ॉलो करना ना भूले.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा