अक्सर प्यार में धोखा देते है ये 3 राशियों के लोग, कही आपके पार्टनर की राशी तो नहीं इसमें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 27 March 2018

अक्सर प्यार में धोखा देते है ये 3 राशियों के लोग, कही आपके पार्टनर की राशी तो नहीं इसमें

जैसे की हम सब जानते है प्यार एक वो रिश्ता है जो टूटते ही एकदम बिखर जाता है. अगर आप भी किसी से बेइंतहा प्यार करते है पर वो ही आपको धोखा दे जाये तो क्या होंगा. आपको किसी से भी प्यार करने से पहले अपनी आँखे बंद नहीं रखनी चाहिए.




ज्यादातर लोग रिलेशनशिप में रहना पसंद करते है, पर ऐसे में आप अपने पार्टनर पर पूरी तरह से भरोसा करने से पहले थोडा सतर्क हो जाए तो ज्यादा अच्छा होंगा क्यूंकि हर किसी के लिए अपने अलग ही गुण होते है, कुछ लोग ऐसे होते है तो अपने प्यार को निभाते है तो कुछ लोग ऐसे भी होते है जो अपने प्यार को थोड़े समय तक यूज़ करके छोड़ देते है.




ऐसे में कुछ राशी वाले ऐसे धोखेबाज होते है तो कभी भी अपने प्यार को धोखा दे सकते है तो आइये आगे जानते है की कौनसी राशी वाले लोग ऐसे होते है.


मिथुन राशि




सबसे पहले मिथुन राशी आती है जो लोगो को जिज्ञासु और सच्चे प्यार करने वाले मानते है, पर ये अपनी बातों से किसी को भी इम्प्रेस कर देते है, मिथुन राशी वाले लोग ये बात अच्छे से जानते है की दुसरो को आसानी से बेवकूफ कैसे बनाया जाता है.


मीन राशि




सबसे अंतिम राशी मीन, इस राशी के लोग ज्यादातर स्वार्थी होते है. ये अपनी भावनाओं को दबाने में माहिर होते है, मीन राशी के लोग अपने पार्टनर से बहुत ही ज्यादा उम्मीद रखते है, वे अपने रिश्ते में अक्सर बिना कारण के परेशानियाँ खड़े करते रहते है.


सिंह राशि




दुसरे नंबर पार आती है सिंह राशी, ये लोगो की अपनी एक अलग ही विशेषता होती है जो प्यार जैसे मामले में एकदम परफेक्ट होते है और भविष्य में आगे जाकर भी एक अच्छे पार्टनर साबित हो सकते है, इस राशी के लोग नाटक करने में माहिर होते है. इस राशी के लोगो को अपने पार्टनर के साथ एकदम खुश नहीं रहते वो अपने रिश्ते से अक्सर बाहर निकलते जाते है.


No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा