इस जगह पर 60 सेकंड तक दबाने से होता है जादू, देखे कैसे होता है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 29 March 2018

इस जगह पर 60 सेकंड तक दबाने से होता है जादू, देखे कैसे होता है

दोस्तों क्या आपके पास 60 सेकंड है, अगर आप बोलेंगे की हां तो आपकी पूरी लाइफ ही बदल जाएँगी. इसके लिए आपको अपनी बॉडी के इस पार्ट को करीब 60 सेकंड तक प्रेस करके रखना है, ऐसा करेंगे तो आपको सभी हेल्थ से जुडी समस्या एकदम आसानी से सोल्व हो जाएगी.



अब आप ऐसा सोच रहे होंगे की भला ऐसा कैसे हो सकता है, अपनी बॉडी का एक पार्ट करीब 1 मिनिट तक दबाने से साडी बीमारियाँ कैसे ठीक हो जाती है, आगे ऐसा करने से पहले आप जानले की आपको सिर्फ हलके हाथ से ही यहाँ पर दबाना होंगा ज्यादा प्रेस नहीं करना है वर्ना असर उल्टा भी हो सकता है.



दर्ह्सल यहाँ पर आपकी तीसरी आँख होती है, आपने भगवान शिव का वो वाला फोटो तो जरुर देखा होंगा की उसमे उनकी तीसरी आँख दिखाई गयी है, यहाँ पर आपकी तीसरी आँख का प्रेशर पॉइंट होता है जिसको टच करते ही हमारा सिर दर्द चुटकीभर में दूर हो जाता है. इस जगह पर कई सारी बिमारियों के लिए इलाज बताया गया है कुछ वैध लोगो का कहना है की यहाँ पर प्रेशर डालने से आपको सभी बीमारियाँ दूर हो सकती है.



यहाँ पर प्रेस करते वक्त आपको एक बात का जरुर ध्यान रखना है की आपको ज्यादा प्रेशर नहीं करना है, अगर आप ऐसा करेंगे तो आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है क्यूंकि यहाँ पर आपका हरमनऑल सिस्टम बैलेंस होता है जो आपके फ्रस्ट्रेशन इरिटेशन और स्ट्रेस को ख़त्म करने की क्षमता रखता है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा