आज की महिलाएं ऐसे-ऐसे विडियो देखकर न जाने क्या-क्या सिख रही है, जानिए - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Saturday, 21 December 2019

आज की महिलाएं ऐसे-ऐसे विडियो देखकर न जाने क्या-क्या सिख रही है, जानिए

इस डिजिटल दुनिया में महिलाओं में सेक्सुअलिटी को लेकर बहुत मात्रा में स्वच्छंदता आई है. इस हाल के डिजिटल युग में महिलाएं ऑनलाइन पोर्नोग्राफी देख रही है, इस तकनीक से भरे युग में उनको सेक्सुअलिटी के बारे में पता करने में काफी अच्छी मदद मिल रही है और इस मुद्दों पर भी वो खुल कर बात कर रही है.
आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की महिलाएं दुसरो से संबंध बनाने और सेक्सुअल टॉयज़ का कैसे इस्तेमाल करे या कैसे इस्तेमाल किया जाता है उनके बारे में एकदम खुलकर बात कर रही है. शायद आपको पता नहीं होंगा की एक रिसर्च के मुताबिक महिलाओं को कामुकता सामग्री स्मार्टफोन और कंप्यूटर से आसानी से मिल जाती है. हलाकि पहले ये उनको आसानी से मिल नहीं पाती थी.

एक रिचर्सर डायना पेरी का कहना है की हाल की शोधो के मुताबिक ऑनलाइन पोर्नोग्राफी को देखने वाले समूहों को ज्यादा से ज्यादा तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है और इसमें मर्दों से ज्यादा तो महिलाओं का समूह सबसे ज्यादा है. अब उनको इस बात की रिचर्स करनी है की महिलाओं के ऐसा करने के पीछे का मुख्य कारण क्या है.
डायना पेरी का कहना है की इस डिजिटल तकनिकी ज़माने में महिलाओं की सेक्सुएलिटी को इस तरह से उभरा है की ऐसा पहले कभी भी देखने को नहीं मिला था. उन्होंने जो रिचर्स की उसमे एक बात सामने आई की पोर्नोग्राफी की वजह से महिलाओं ने अपनी सेक्सुएलिटी को एक्सेप्ट किया है और पोर्नोग्राफी ने काफी उत्साहित भी कर दिया है.
 डायना का यह भी कहना है की इस तकनिकी युग में महिलाओं को आसानी से पोर्नोग्राफी देखने को मिल जाती है और सेक्सुएलिटी के अन्य वो पहलु जिसके बारे में उनको कभी भी पता नहीं था वो भी तलाशने में उन्हें काफी अच्छी मदद मिल रही है. पोर्नोग्राफी देखना महिलाओं के लिए एकदम नया और अच्छा अनुभव लग रहा है.
कुछ लोगो का यह भी मानना है की इस मुद्दे को पुरुषो की जरूरतों और इच्छाओ को पूरी करने के लिए मान्यता है ये महिलाओं के लिए जरुरी नहीं है.

No comments:

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा