जानिए कौनसी उम्र में कितनी बार बना सकते है संबंध - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Saturday, 21 December 2019

जानिए कौनसी उम्र में कितनी बार बना सकते है संबंध

विवाहित जिंदगी में यौ*न संबंधो को लेकर वैज्ञानिको ने कई सारी शोधे की है. ऐसे में लोगो की व्यक्तिगत जिंदगी में सामाजिक और दाम्पत्य जीवन पर बहुत सारे प्रभाव पड़ रहे है.
ऐसे में ऐसी ही एक शोध का खुलासा हुआ है की स्त्रीयों की यौ*न संतुष्टि के लिए संभोग कितना ज्यादा महत्वपूर्ण है. एक बड़ा सवाल सामने आया है की यौ*न संबंध कितनी बार स्थापित किया जाए जिससे स्त्रीयों को यौ*न संतुष्टि मिल सके. एक शोध में सामने आया है की अपनी यौ*न संतुष्टि के लिए महिलाएं एक महीने में करीब 11 बार संबंध बनाती है. अगर नयी नवविवाहिता स्त्री की बात करे तो इससे तिन से चार गुना अधिक यौ*न संबंध बनाकर संतुष्टि नहीं होती

कुछ शोधकर्ताओं का कहना है की विवाह के दो सालों क्ले बाद की शादीशुदा जोड़ो को अपने प्रेम संबंध की नजदीकियां और उत्तेजना को पहले के जैसे ही बनाई रखनी चाहिए. साथ ही में दोनों के बिच के यौ*न संबंध बनाने की संख्या को कम नहीं करना चाहिए.

अगर आप ऐसा करेंगे तो आपके गृहस्थ जीवन में परेशानिया आनी शुरू हो जाएगी. एक शोधकर्ता जिसका नाम न्यूमैन है उनके अनुसार देखा जाये तो उनकी शोध का असली मकसद यही था की ऐसी जानकारी निकालकर एक सफ़ल दंपति को दे ताकि वो जान सके की महीने में कितनी बार उन्हें संबंध बनाना चाहिए.

No comments:

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा