सपनें में सांप दिखाई दे तो क्या होता है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 27 March 2018

सपनें में सांप दिखाई दे तो क्या होता है

हमारे शस्त्र ऐसा कहते है की हमारा दिमाग सपनें में जो दिखा हुआ है उसको भी सच कर सकता है, ऐसे में आपको भी सोते समय कई सारे सपनें आते होंगे. सपनें के ऊपर काफी सारी रिसर्च भी हो चुकी है जिसमे कितनी सारी रिपोर्ट सच भी साबित हुई है.

Mereprabhu


जब हम रात को सोये हुए होते है तो हमें जो सपनें आते है उसके कुछ हमें बहद ही डरा देते है तो कुछ सपनें ऐसे भी है जो बेहद ही अच्छे और हमें खुश कर देने वाले होते है. आज हम आपको उन्ही सपनें में दिखने वाले सांप के बारे में बताने वाले है.

YouTube


अक्सर आपने ऐसा नोटिस किया होंगा की कुछ सपनें हमें याद रहते है तो कुछ सपनें हम एकदम ही भूल जाते है, ऐसे में वो सपनें भी आपको कुछ बताने वाले आते है पर हमें इसका सही मतलब बिलकुल भी पता नहीं होता.

सपनें में सांप दिखाई दे तो ये है उनके सही अर्थ

अगर आप रात में सोये हुए होते है और आपको बार-बार सपनें में सांप दिखाई देते है तो इसको विज्ञान इंसानों की दबी हुई इच्छाओ का प्रतिक मानते है ऐसे में अगर हमारे धर्म और ज्योतिष की बात माने तो हमारे सपनें हमें सबकुछ कह जाते है जो की हमारी जिंदगी से जुड़े हुए होते है.

ज्योतिष और शास्त्रों के अनुसार सपनें में सांप का दिखाई देना मतलब की राहू के आने का शुभ संकेत माना जाता है और इसमें कुछ किताबे ऐसी भी है जो इनको अशुभ भी मानती है.

YouTube


अगर सपनें में सांप को जोड़ो में दिखाई दे तो इससे आपको अपने साथी से बेहद ही प्यार मिल सकता है या कोई नया साथी आपकी जिंदगी में आ सकता है.

अगर आप सपनें में कोई मारा हुआ सांप देख लेते है तो आपके सभी कष्ट जल्द से जल्द दूर हो जायेंगे या पुरु तरह से खत्म हो जायेंगे.

यदि आपके सपनें में आपको सांप के दांत दिखाई दे तो आपको मानना चाहिए की आपको कोई नजदीकी रिश्तेदार या करीबी दोस्त आपको शत्रु मानता है और आने वाले समय में आपको हानि पंहुचा सकता है.

YouTube


सपनें के अंदर सांप को किसी एक स्थान से दुसरे स्थान पर चलते हुए देखना काफी शुभ माना जाता है, क्यूंकि इससे धनलाभ होने का भी संकेत है.

अगर आपको सपनें में कोई सांप डस लेता है तो आपको कोई गंभीर बीमारी भी हो सकती है.

अगर सपनें में आपको कोई काला नाग दिखाई दे तो इसका मतलब होता है की आपकी समाज में मान और प्रतिष्ठा दोनों एकसाथ बढेगी.

तो आपको ये जानकारी कैसी लगी? हमें जरुर बताये और ये भी बताये की आपने कभी अपने सपनें में सांप को देखा है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा