पहली बार संबंध बनाने के बाद लड़कियों पर क्या गुजरती है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 31 May 2019

पहली बार संबंध बनाने के बाद लड़कियों पर क्या गुजरती है

आज के इस मॉडर्न ज़माने और फैशनेबल लाइफस्टाइल के चलते आज के युवाओं ने मर्यादा की सभी लक्ष्मण रेखाए पार कर ली है. ऐसे में वो होश में जोश खो बैठते है. आज के इस ज़माने में जरा सा प्यार हुआ की दोनों लोग एक दुसरे के अंदर कुछ इस कदर समां जाते है की उन्हें बाहरी दुनिया की भान ही नहीं रहती.
Wallpaper Better

ऐसे में कुछ मुद्दे ऐसे है जैसे की प्यार, रोमांच, संबंध वगेरह ये सभी शादीशुदा लोगो के लिए ही बने हुए है पर ना जाने आज के युवाओ ने ऐसा मान लिया है की यह सभी चीजे सिर्फ उनकी मौज और मस्ती के लिए ही बनी है. अक्सर ऐसा देखा गया है की दोनों लोग जोश में होश खो बैठते है और संबंध को कुछ इस कदर आगे चला देते है की बाद में उन्हें क्या तकलीफे भुगतनी पड़ेगी उसके परिणाम पर जरा सा भी विचार नहीं करते.
Suggest

पहली बार संबंध बनाने के बाद एक लड़की में मन में कुछ ना कुछ एक पछतावा तो जरुर रहता है. ऐसे में वो ऐसा सोचने लगती है की उसने एक बहुत ही बड़ी गलती कर दी है. अब आगे क्या होंगा? ऐसे-ऐसे कई प्रकार के विचार मन में आने लगते है.
pexels

ज्यादातर लड़कियां पहली बार संबंध बनाने के बाद से ही कुछ मन ही मन घबरायी हुआ करती है और वे अकेले रहना पसंद करती है, वो मन में ऐसा सोच रही होती है की मैं अपने घर वालो के सामने कैसे नजरे मिला सकती हूँ.
pexels

कभी-कभी उन्हें ऐसा डर भी लगने लगता है की कई वो प्रेग्नेट तो नहीं हो गयी. आगे चल कर घरवालों को पता तो नहीं चल जायेगा और अगर पता चल जाएगा तो क्या होंगा. ऐसे ही ना जाने कितने-कितने सवाल वो सोचा करती है.
बाद में वो सजना-संवारना, हँसना-बोलना, घूमना-फिरना अचानक से ही बंद कर देती है. वो अक्सर सोच विचार में ही डूबी हुई रहती है. उनकी दिमागी हालत कुछ बदलने लगती है. ऐसे-ऐसे ख़तरनाक डर उन्हें अक्सर सताया करते है.
ciricara

अपने अनजाने में बनाये हुए संबंध को लेकर वो काफी चिंतित होती रहती है और कभी-कभी तो वो उसकी कोई खास सहेली को साथ लेकर प्रेग्नेंसी टेस्ट जरुर करवाने जाती है. उसको हमेशा यह डर ही रहता है की उसका पार्टनर उसे धोका तो नहीं देंगा ना. या फिर वो आगे चलकर मुझे ब्लैकमेल तो नहीं करेगा ना ऐसे ऐसे ख़यालात उनके मन में आते रहते है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा