पैरों में जा गिरा धोनी का फैन, देखे धोनी की दरियादिली - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 27 March 2018

पैरों में जा गिरा धोनी का फैन, देखे धोनी की दरियादिली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने अलग ही अंदाज में नजर आते है, वो मैदान में भी युवा खिलाडियों की काफी मदद करते है और मैदान के बाहर भी अपने एक अच्छे व्यव्हार से दर्शको को दिल जित लेते है. ऐसा ही एक वाकिया कुछ समय पहले सामने आया था.


AajTak


अभी हाल में धोनी क्रिकेट से काफी दूर है क्यूंकि ये आने वाली आईपीएल की तैयारी में जुटे हुए है, एक कार्यक्रम में एक गेस्ट के तौर पर धोनी को बुलाया था और जहा पर महेंद्र सिंह धोनी पुरस्कार बाँट रहे थे इसी दौरान ही पुरस्कार लेने के लिए स्टेज पर आया एक धोनी का प्रशंसक सीधे धोनी के पैरो पर दिर पड़ा.


धोनी ने उसे तुरंत ही उठाया और उसे गले लगा लिया. बाद में धोनी ने उनके साथ एक सेल्फी भी खिंची. महेंद्रसिंह के ऐसे दिल के लिए समारोह के अंदर आये सभी लोग जोरो से तालियां बजाने लगे. फिर पुरस्कार लेकर जाते-जाते ऊस शख्स ने फिर से धोनी के पैर छु कर गया.


twitter


ऐसी ही घटना मोहाली में भी घटी थी जिसमे भारत श्रीलंका के खिलाफ मैच में एक प्रशंसक फील्डिंग के दौरान धोनी के पैर चुने के लिए आ गया था. बाद में धोनी ने अपने उस प्रशंसक को ऑटोग्राफ भी दिया था.


pinterest


ऐसी घटनाओं से एक बात साफ़ सामने आती है की पूरी दुनिया में धोनी के प्रसंशक की कोई भी कमी नहीं है. जैसे की आप जानते है की श्रीलंका में निदहास ट्रॉफी में धोनी को आराम दिया गया था, पर वह आने वाली 7 अप्रैल को हो रहे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान सँभालते नजर आयेंगे.


No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा