शादी से पहले संबंध बनाना सही है या गलत, जरुर जाने - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

शादी से पहले संबंध बनाना सही है या गलत, जरुर जाने

Share it:
अगर हम लड़कियों की बात करे तो उनकी शादी से पहले से*क्स न करने से लड़कियों की किशोरावस्था बरक़रार नहीं रहती है और उनको अनचाहे गर्भ से कोई ना कोई परेशानी का सामना तो करना पड़ ही सकता है.



ऐसे में आप शादी से पहले से*क्स कर लेते है तो आपको अपनी शादी के लिए किसी भी प्रकार की उत्सुकता नहीं रहेगी और बाद में जब आपकी शादी होंगी तो आप अपने पार्टनर के साथ खुश नहीं रह पाएंगे.



ऐसे में आप अपनी सुहा*गरात तक के समय तक इसे बचके रखे, अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो आपको अपनी जिंदगी में किसी भी प्रकार की कोई उत्सुकता देखने को नहीं मिलेगी.

आप भी अगर किसी के साथ बिना शादी के शारीरिक संबंध बनायेंगे तो आपका वह रिश्ता आगे तक नहीं चल सकेगा, ऐसे ने आपके लिए रिश्ता निभाना काफी आसन होंगा पर जब आप किसी के साथ से*क्स कर बैठते है तो आपको अपना रिश्ता तोड़ने में काफी मुश्केली हो सकती है.



आप अपनी शादी से पहले किसी के साथ भी से*क्स नहीं करते है तो आप अपने पार्टनर को शादी के बाद बड़ी आसीन से खुश कर सकते हों और अगर आप शादी से पहले से*क्स करेंगे तो आपको अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ना जाने –क्या-क्या करना पड़ेंगा.



ऐसे में उस समय आपके लिए से*क्स कुछ भी मायने नही रखता बाद आप जैसे तैसे अपना रिश्ता निभा सकते है, पर आप समय से पहले से*क्स करेंगे तो आपको बहुत ज्यादा नुकशान हो सकता है और शादी के बाद करेंगे तो आप अपना रिश्ता आसानी से निभा सकते है.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Life Style

Top News

Trending

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी