ट्रू कॉलर के अनजान फ़ीचर, जो आपको पता नहीं होंगे

यह फ़ीचर बिना इंटरनेट के पता बताता है। जी है दोस्तो इस एप पर आप बिना इंटरनेट के भी किसी कॉलर का आसानी से पता लगा सकते है।
बिना इंटरनेट नंबर का पता लगाये


इसमे एक ऐसा फ़ीचर मौजूद है जिसकी मदद से ये एक बार जब इंटरनेट चालू होने पर यह उस नंबर का पता लगा लेता है बाद में वो ऑफ़लाइन भी काम करने लगता है।
कोई भी नंबर ब्लॉक कर सकते है


क्या आप जानते है कि ट्रू कॉलर का एक और बेहद ही बढ़िया फ़ीचर है जिसके बारे में आपको पता भी नही है पर ये बेहद ही अच्छा फ़ीचर है जिसको आप मिस कर दे रहे है। इस फ़ीचर का इस्तेमाल करके आप अपने फ़ोन में आने वाले अनजान कॉल को आसानी से रोक सकते है। अब आपको कोई भी अनचाहा कॉल परेशान नही करेंगा।
आपको को स्पैमर्स से बचाता है


इस फीचर का इस्तेमाल करके आप किसी भी स्पैमर से आसानी से बस सकते है। अगर किसी दूसरे यूज़र्स ने उस नंबर को स्पैम लिस्ट में डाला होंगा तो वो कॉल अपने आप ही रिजेक्ट हो जाएगा और रिजल्ट में आपको दिखायेगा की ये एक स्पैम कॉल आपके फ़ोन पर आया था।
नाम,पता से नंबर सर्च करे


आप इस फ़ीचर का इस्तेमाल करने के लिए ट्रू कॉलर के सर्च बार मे जा कर किसी का भी नंबर डालकर उसका पता कर सकते है इसमे आपको उनका नाम और अड्रेस दोनो दिखाई देगा।
अपनी प्रोफाइल बना सकते है

अगर आप चाहे तो ट्रू कॉलर में अपनी प्रोफाइल भी बना सकते है। इसमे आप अपनी डिटेल्स में जो चाहे वो डाल सकते है इससे आपकी आइडेंटिटी छुपा कर रख सकते है।
अब आप ऐसा देख पाएंगे कि कोई भी यूजर या हैकर आपको कोई भी सॉफ्टवेयर या एप की मदद से कभी भी नही ढूंढ पायेगा क्योंकि आपने आपकी ट्रू कॉलर प्रोफाइल में एक गलत ही नाम दाल कर रखा है।

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...