IPL में नए हेयर स्टाइल के साथ खेलते दिखाई देंगे विराट कोहली - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 27 March 2018

IPL में नए हेयर स्टाइल के साथ खेलते दिखाई देंगे विराट कोहली

जैसे की हम सभी को पता है की भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली काफी सर्चा में रहना पसंद करते है, मैदान के अंदर वो अपने जज्बे और मैदान के बाहर अपने जलवे दिखाते रहते है. पर आज हम आपके लिए लेकर एक बेहद ही अच्छी खबर लेकर आये है क्यूंकि आईपीएल के अंदर आपको विराट कोहली का स्टाइल जरा हटके देखने को मिलेगा.


twitter


भारतीय टीम के कप्तान विराट को श्रीलंका में हुई ट्रोफी में आराम दिया गया था, पर अब 7 अप्रैल से आईपीएल शुरू होने वाली है ऐसे में आरबीसी के कप्तानी निभाते हुए विराट कोहली आपको नजर आयेंगे और वो भी अपने एक नए और कूल लुक्स के साथ.


twitter


जी हा दोस्तों विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है की 'ग्रेट कट फ्रॉम स्टाइल मास्टर आलिम हाकिम.' इस में विराट इस पोस्ट में आलिम सैलून के भीतर अपने बालों की और इशारा कर रहे है और कैमरे में अपनी सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे है.


twitter


इससेपहली भी विराट ने एक हेयर कट करवाया था जब वो चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड गए थे, इसमें विराट ने लंदन पहुचते ही अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसमे वो अपनी हेयरस्टाइल में काफी कूल दिख रहे थे.


आलिम हाकिम कौन है


pinterest


आलिम हाकि एक सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं, जिन्होंने कुछ ही समय पहले ही सोनू निगम का सिर मुंडन किया था. ये मामला भी काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में रहा था. आलिम हाकिम इतना ज्यादा हाई प्रोफाइल है की आप इनके पास से बाल करवाने की फ़ीस के बारे में जानकार हैरान रह जाओगे क्यूंकि ये एक बार बाल कटवाने का करीब 20 हजार रुपया लेता है.


youtube


क्या आप जानते है की आलिम के पिता भी एक सिलेब्रिटी हेयर ड्रेसर थे जिनका नाम था हाकिम कैरानवी. इन्होने ही विनोद खन्ना, सुनील दत्त, दीलिप कुमार, अमिताभ आदि के बालों को संवारा है. अब इनके बेटे आलिम भी करीब 16 साल की उम्र में ही अपने पापा के बिज़नस से जुड़ गये है. अब अंतिम में आपको एक बात बतादे की आलिम की सैलून मुंबई और हैदराबाद के साथ-साथ दुबई में भी है.


No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा