अब JioPhone में चल रहा है फेसबुक, क्या आपने इस्तेमाल किया - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 22 March 2018

अब JioPhone में चल रहा है फेसबुक, क्या आपने इस्तेमाल किया

क्या आप भी रिलायंस जियो का या जियो फोन का इस्तेमाल करते है, अगर जवाब हां है तो ये खबर आपके लिए ही है. क्यूंकि आप आज से ही जियो के फोन में फेसबुक को चला सकते है. कंपनी ने यह दावा किया है की सभी नए और पुराने जियो फ़ोन में जियो एप स्टोर से फेसबुक एप को डाउनलोड कर सकते हों.

जियो कंपनी ने यह कहा है की फेसबुक एप का एक नया वर्जन आयेगा जो खास जियो फोन के लिए ही काम करेगा और ये जियो काईओएस के लिए ही तैयार किया गया है. इसका ऑपरेटिंग सिस्टम भी जियो फ़ोन के लिए ही बनाया गया है. सभी ग्राहकों को इस फेसबुक एप से फेसबुक यूज करने का एक अच्छा अनुभव मिलेगा.

भारत में करीब 50 करोड़ जियो फ़ोन ग्राहक अब फेसबुक अपने जियो फोन पर ही चला सकेंगे. दूसरी तरफ जियो के निर्देशक आकाश अंबानी का कहना है की “हमारे वाले के मुताबिक जियो फोन में विश्व के सबसे प्रख्यात एप्लीकेशन जियो फ़ोन में जोड़ने की शुरुआत हमने करदी है.
इसकी शुरुआत फेसबुक एप से की गयी है”. फेसबुक पार्टनरशिप इकाई के उपाध्यक्ष फ्रांसिस्को वरेला ने कहा है की जियो जैसे भागिदार के साथ हमें काम करने में बेहद ही ख़ुशी होंगी और ऐसा ही अवसर सभी लोगो के पास एक दूजे से जुड़ने के लिए अच्छा है.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा