राहुल द्रविड़ जैसे इंसान को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 1 March 2018

राहुल द्रविड़ जैसे इंसान को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ की ईमानदारी के सर्चे आप पूरी दुनिया में हो रहे है ऐसे में इसकी जीती जगती मिसाल खुद राहुल ने ही पेश की है. आज हम बात कर रहे है अंडर-19 टीम के विश्व विजेता बनाने वाले राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई ने ईनामी इनामी राशी की घोषणा की पर इस इनामी राशी में भारी अंतर होने की वजह से राहुल ने बीसीसीआई के फैसले का विरोध किया और बाद में बीसीसीआई को राहुल के सामने घुटने टेकने ही पड़े.

बीसीसीआई ने राहुल के अनुरोध को स्वीकार करते राहुल समेत पुरे कोचिंग स्टाफ को एक बराबर ही 25 लाख रूपये देने के लिए राजी हो गयी है. इसमें राहुल द्रविड़ के अनुरोध करने पर पुरस्कार की राशी को 50 लाख से घटाकर 25 लाख कर दिए थे. अपने कोचिंग स्टाफ के उनका हक़ दिलाने के लिए राहुल आधी राशी लेने के लिए भी स्वीकार हो गये है.

राहुल द्रविड़ के ऐसे कदम पर सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई है और बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी इस बात की खास तरिफ की है. इस तारीफ में विशाल ने लिखा था की राहुल द्रविड़ जैसे इमानदार शख्स को तो इस देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए.

वर्ल्ड कप जितने के बाद बीसीसीआई ने राहुल के लिए 50 लाख रूपये देने की और सपोर्टिव स्टाफ के लिए 20 लाख रूपये देने की घोषणा की थी पर राहुल ने इस बात से साफ़ मना कर दिया था और अपने सुपोर्तिंग स्टाफ को भी उनकी मेहनत के लिए जो राशी मीलनी चाहिए वो तो देनी ही पड़ेगी क्युकी कुख्य कोच और सुपोर्टिंग कोच में कोई अंतर नहीं होता.
विशाल ने इस बात पर कहा की क्या हम राहुल द्रविड़ को पप्रधानमंत्री पद के लिए चुन सकते है. मुझे पता है की इस बात पर लोगो का रिएक्शन अच्छा नहीं होगा मतलब की ये बात थोड़ी मूर्खतापूर्ण लगेगी पर ऐसे इंसान की इस देश को खास जरुरत है. आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की विशाल के अलावा उनके कई फेंस का भी ऐसा मानना है की द्रविड़ को देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा