शीघ्रपतन की समस्या को ऐसे दूर करे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 6 April 2018

शीघ्रपतन की समस्या को ऐसे दूर करे

कोई पुरुष संबंध बनाते समय ज्यादा से ज्यादा समय तक डिस्चार्ज ना हो तो उनको कोई भी बीमारी नही है पर अगर कोई पुरुष संबंध बनाते वक्त कुछ 30 सेकंड से 1 मिनिट में डिस्चार्ज हो जाता है तो वो समस्या उनके लिए एक गंभीर समस्या बन सकती है।

कोई पुरुष काफी लंबे समय तक डिस्चार्ज ना होता है तो उनका उसकी पत्नी के साथ काफी अच्छा रिलेशनशिप बन जाता है और वो रिश्ता भी काफी लंबे समय तक टिकता है।

कुछ मर्दो को शीघ्रपतन की बीमारी होती है वो अपनी रिलेशनशिप को अच्छे तरीके से नही निभा सकता पर अब घबराने की कोई भी बात नही है क्योंकि आज हम आपको यह पर कुछ ऐसे उपाय बताने वाले है जिनसे आपकी ये समस्या बेहद ही आसान तरीके से सुलझ जाएंगी।
शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा पाने के लिए पुरूषों को इन 3 चीजों का सेवन जरुर करना चाहिये
शीघ्रपतन रोकने के घरेलू उपाय
भिंडी

क्या आप जानते भी है भिंडी से बना हुआ पाउडर आपकी शीघ्रपतन की समस्या के लिए एक रामबाण उपाय साबित हो सकता है। इसके लिए आपको करीब 10 ग्राम पाउडर लेकर उसे एक गिलास दूध के अंदर घोल देना है बाद में उसको पी लेना है, आप इसका टेस्ट बढ़ाने के लिए उसमे 2 चम्मच शक्कर भी डाल सकते है। आपको इस चीज का सेवन एक महीने तक करना है, बाद में देखिए आपको इससे क्या कैसा अदभूत फायदा होता है।
प्याज़ के बिज
प्याज़ एक ऐसी चीज है जो यौ*न संबंधी सभी बीमारियों में काम आता है, आप प्याज़ की मदद से भी अपनी इस समस्या को आसानी से जड़ से मिटा सकते है। ऐसा करने के लिए आपको हर प्याज के बीज को एक गिलास में घोल कर पी जाएं। आप इसको खाना खाने से पहले ले सकते है इससे आपके शरीर मे एक जबरदस्त ताक़त का संचार होंगा।
कच्चा लहसुन
पुरुषों में होने वाली इस बीमारिको कच्चा लहसुन आसानी से दूर कर सकता है। इसके लिए आपको दिन में करीब 3 से 4 कालिया चबानी है, ऐसा करने से आपकी शीघ्रपतन की समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा