रात को सोने से पहले खाइए ये चीजे, बाद में देखिये कमाल - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Friday, 20 April 2018

रात को सोने से पहले खाइए ये चीजे, बाद में देखिये कमाल

इस भाग-दौड़ भरी जिंदगी में थकना मना है, इसीलिए आपको भी सबसे ज्यादा एक्टिव रहना पड़ेगा. ऐसे में आप अगर एक्टिव नहीं रहोंगे तो इसका गहरा प्रभाव आपकी लाइफस्टाइल पर जल्दी से पड़ता नजर आने लगेगा.

इससे आपको कमजोरी, दुर्बलता, कामुकता में कमी जैसी बिमारियों का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप को भी संबंध बनाते समय कमजोरी का सामना कर रहे है तो यह लेख हम सिर्फ आपके लिए ही लेकर आये है, इन सभी देशी नुश्खो को आजमाकर आप भी एकदम ताकतवर बन सकते है और बेड पर एक अच्छा परफ़ोमंच दे सकते है.
पालक सूप

क्या आप जानते भी है की करीब एक कटोरी पालक के सूप में इनती ज्यादा ताकत होती है की ये आपकी कामेच्छा तो तुरंत ही बढ़ा देता है, इसका सूप पिने से आपकी संभोग करने की शक्ति काफी ज्यादा मात्रा में बढ़ जाएँगी.
त्रिफला
त्रिफला भी एक रामबाण इलाज है, आप त्रिफला का चूर्ण को रात को सोते समय ले सकते हो और वो भी किसमिस के साथ, बाद में आपको थोडा ठंडा पानी पीना है और ऐसा कुछ हफ्तों तक करते रहने है आपको स्पर्म से जुडी सभी समस्या से भी आपको एकदम आसानी से छुटकारा मिल सकता है.
टमाटर
क्या आप जानते है की टमाटर के अंदर लायकोपिन नाम का एक तत्व पाया जाता है जो आपको कामेच्छा बढ़ाने के लिए काफी ज्यादा कारगर है. इससे आप अपनी सभी प्रकार की यौ*न समस्या को आसानी से ख़त्म कर सकते है.
हल्दी
अगर आप का स्पर्म भी पतला है तो आपको सिर्फ एक चम्मच हल्दी में एक चम्मच हनी को मिलाकर खाली पेट खाना है, इससे आपकी सभी समस्याएं ख़त्म हो जाएगी.
भिंडी
क्या आप जानते है की भिंडी में जिंक और विटामिन सबसे ज्यादा मात्रा में पायी जाती है, भिंडी के सेवन से आपकी कामेच्छा तो बढेगी ही साथ ही आपकी कमजोरी भी एकदम दूर हो जाएगी.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा