पार्टनर धोखा दे रहा है की नहीं ऐसे पता करे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Monday, 7 May 2018

पार्टनर धोखा दे रहा है की नहीं ऐसे पता करे

ज्यादातर लोग रिलेशनशिप में रहना पसंद करते है, ऐसे में कुछ ऐसे प्रॉब्लम हो जाते है की वो ज्यादा देर तक टिक ही नहीं सकते और दोनों के बिच में मिस अंडरस्टैंडिंग हो जाती है. कुछ कपल्स तो ऐसे भी होते है जिसकी बात-बात पर लड़ाई हो जाती है.

Third party image reference
कुछ कपल्स ऐसे भी है जिनको कोई भी प्रॉब्लम नहीं होती है पर बाद में कुछ ऐसा हो जाता है की उनका पार्टनर उन्हें धोखा देने लग जाता है. तो आईये जानते है की कैसे पता करे की आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है की नहीं.

Third party image reference
ज्यादातर लड़के-लड़कियां में ऐसी चिंता रहती है की उनका पार्टनर उन्हें धोखा ना दे दे पर रिलेशनशिप में ऐसा कुछ हो जाता है की यह बात सच साबित भी हो जाती है. ऐसे में आपको कुछ ऐसा करना पड़ेगा की आपका पार्टनर आपको कभी भी धोखा ना दे और आपसे बेहद ही ज्यादा प्यार करें.

Third party image reference
सबसे पहले तो आपको उनका अच्छे से ख्याल रखना है और अच्छे से प्यार भी करना है. साथ ही आपको यह बातों पर ध्यान देना होगा की आपके पार्टनर के असली चेहरे को पहचानना होगा, तो आइये आगे जानते है की धोखेबाज पार्टनर की पहचान कैसे करे.

Third party image reference
ऐसा जरुरी नहीं होता की आपका पार्टनर आपसे पूरी रात बातें करता रहे. वह आपसे प्यार करता है इसका मतलब यह नहीं है की वह आपसे बात करते-करते चिढ़ जाए. अगर ऐसा आपके साथ भी हो रहा है तो आपको इस बात पर सोचने की जरुरत है.

Third party image reference
यदि आपकी पार्टनर आपके साथ घुमने-फिरने के प्लान बना रही है तो आपको इसके बारे में थोडा गौर से सोचना चाहिए क्यूंकि वह आईडिया ना होने पर और टाइम के आभाव होने के कारण भी वह आसानी से मान जाता है तो आपके लिए यह सोचने की बात है.

Third party image reference
यदि आपका पार्टनर आपके किसी फ्रेंड या फैमिली मेंबर्स से नहीं मिलता चाहता है औ जब भी आप ऐसा कोई प्लान बनाते है और वह हर वक्त बहाने बनाता रहता है तो इस बात पर भी आपको सोचने की जरुरत है क्यूंकि हो सकता है की वह आपसे दुरी बनाकर चल रहा ही या आपको आगे चलकर धोखा दे रहा हों.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो करना ना भूलें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा