ऐसा नमक घर में रखने से डरते है भूत प्रेत - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 16 May 2018

ऐसा नमक घर में रखने से डरते है भूत प्रेत

हम इंसानों की जिंदगी में नमक की काफी ज्यादा अहमियत है, यह स्वाद बढ़ाने के साथ-साथ कई सारे काम में आता है. पर क्या आप जानते है की नमक से नकारात्मक शक्तियां भी डरती है और वहा से दूर भागने लगती है. यह नमक कोई आम नमक नहीं है पर यह आपको आसानी से मिल भी जायेगा.

Third party image reference
साबुत नमक एक ऐसी चीज है जीसके पास आने से नकारात्मक शक्तियां काफी डरती है, जो कोई भी व्यक्ति घर में या अपने आसपास ऐसा नमक रखता है उसके आसपास कभी भी नकारात्मक शक्तियां नहीं भटकती.

Third party image reference
बाथरूम घर में सबसे ज्यादा अहम् हिस्सा माना जाता है क्यूंकि यह वही जगह है जहा पर सबसे ज्यादा नकारात्मक शक्तियां सबसे ज्यादा होती है, आपको बाथरूम में समुद्री नमक को एक कांच के बर्तन में भरकर रख देंगे तो आपको जरुर शुभ फल मिलने लगेंगे पर हा एक बात जरुर याद रखे की यह नमक करीब 15 दिनों के बाद जरुर बदल दें.

Third party image reference
क्या आप जानते है जिस घर के अंदर खड़ा नमक बंधा हुआ हो यहाँ पर काफी ज्यादा बरकत रहती है, क्यूंकि खड़ा नमक काफी ज्यादा शुभ माना जाता है और यह निरोगी काया भी प्रदान करता है.
घर में कभी भी धन की कमी ना हो इसके लिए आप एक कांच के गिलास में पानी और नमक मिलकर घर के नैऋत्य कोण में रख दें, उसकी पीछे एक लाल बल्ब को लगादें, जब वह पानी ख़त्म हो जायेगा तो फिर से भरकर रखदें, ऐसा करने से आपको कभी भी घन हानि का सामना नहीं करना पड़ेगा.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा