जियो दे रहा है मुफ्त में 1100GB डेटा, जाने ऑफर के बारे में

पुरे देश में टेलीकोम सेक्टर में धूम मची हुई है जब से रिलायंस जियो आया है. बी जियो अपनी जियोफाइबर सर्विस की मदद से ब्रॉडबैंड की दुनिया में भी धूम मचाने वाली है. जियो ने कुछ चुनिंदा शहरो में 1.1TB (टेराबाइट) डेटा फ्री में देना और साथ ही हाईस्पीड फाइबर टू द होम कनेक्शन देना चालू कर दिया है.

Third party image reference
इसमें आपको डेटा की स्पीड 100एमबीपीएस जैसी मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुरूआती समय में आपको 100एमबीपीएस स्पीड डेटा के साथ 100GB फ्री में दिया जायेगा. जब आपका यह डेटा ख़त्म हो जायेगा तो आपको एक महीने में कुल 25 बार 40GB डेटा का रिचार्ज करवा सकते है.

Third party image reference
तो ऐसे ग्राहकों को पुरे महीने के 1100GB डेटा मुफ्त में मिलेगा. इन सभी में कंपनी आपको घरेलु तौर पर और व्यावसायिक तौर पर डेटा यूज़ करने के लिए देंगी. साथ ही आपको बिना किसी केबल के पुरे घर में वाईफाई कवरेज भी मिलेगा.
आपकी जानकारी के लिए बतादें की जियोफाइबर कनेक्शन पाने के लिए आपको सिक्योरिटी के तौर पर 4500 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा, बाद में कंपनी आपका पैसा वापिस लौटा देंगी.

Third party image reference
जियोफाइबर कनेक्शन के लिए कंपनी आपके घर पर एक जियो राउटर इंस्टॉल करेगी जिसमे इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन सर्विस की जाँच करेगी. आप इसको सेटटॉप बॉक्स के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते है. रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो के पास पुरे देश में करीब 3 लाख किलोमीटर से भी ज्यादा ऑप्टिक फाइबर नेटवर्क मौजूद है. हाल में कंपनी अहमदाबाद, वडोदरा, मुंबई, नयी दिल्ली, चेन्नई, जामनगर जैसे शहरो में उपलब्ध करा रही है.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...