क्या आपकी कुंडली में भी कालसर्प दोष तो नहीं, ऐसे पता करें

जन्म कुंडली सही हो तोही ठीक होता है हमारे लिए, क्यूंकि जब जन्म कुंडली में सभी गृह राहू और केतु के बिच में आ जाते है तो फिर कालसर्प योग बन जाता है, जिन लोगो की कुंडली में यह योग बना हुआ होता है उनकी जिंदगी काफी परेशानियों से घिर जाती है. इस योग को इंसानों के लिए काफी अशुभ माना जाता है.

Third party image reference
कालसर्प दोष के प्रभाव
जिस व्यक्ति के जीवन में कालसर्प दोष होता है यह व्यक्ति शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से कमजोर बन जाता है, इनके मन में उत्साह बिलकुल भी नहीं रहता और परिणाम यह आता है की उनके जीवन में काफी ज्यादा नीरसता बनी रहती है.

Third party image reference
जिस व्यक्ति के उपर कालसर्प दोष होता है उस व्यक्ति को अपने संतान की वजह से भी अनेक कष्ट भुगतने पड़ते है.
कालसर्प दोष से पीड़ित व्यक्ति को काफी ज्यादा कठिन मेहनत करनी पड़ती है, उसके मेहनत करने के वावजूद भी उचित फल नहीं मिल पाता. ऐसे लोको के जीवन में हमेशा घन का आभाव ही रहता है.

Third party image reference
कालसर्प दोष वाले व्यक्ति के पारिवारिक जीवन में बहुत ही ज्यादा कष्ट जेलने पड़ते है और पति-पत्नी के बिच हमेशा कलह होती रहती है.
कालसर्प के संकेत

Third party image reference
कालसर्प लगने वाले व्यक्ति को हमेशा बेहद ही बुरे सपने आते रहते है और वह इसकी वजह से डरा-डरा सा रहता है, सपने में अक्सर सांप दिखाई देता है और वह आदमी सपने में बार-बार अपनी मृत्यु को देखता है, जब वह व्यक्ति कही जाता है तो हमेशा कोई उसके साथ आता जाता रहता है ऐसा भास होते रहता है और कोई अद्रश्य साया उनके आसपास मंडराता रहता है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...