आपकी गर्लफ्रेंड भी पैर में काला धागा बांधती है तो इसे जरुर पढ़े - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

आपकी गर्लफ्रेंड भी पैर में काला धागा बांधती है तो इसे जरुर पढ़े

आपकी गर्लफ्रेंड भी पैर में काला धागा बांधती है तो इसे जरुर पढ़े
Share it:
आपको पता भी है की हम जब भी किसी लड़की को देखते है तो उनके पैर में एक काला धागा बाँधा हुआ होता है, ऐसा देखकर हम अक्सर सोच में पड़ जाते है और ये बात सोचने लगते है की ऐसा क्या है जो यह सभी लड़कियां ऐसा काला धागा अपने पैर में बांधती है.

Third party image reference
यदि आपकी कोई गर्लफ्रेंड भी है तो यह भी ऐसा काला धागा बांधती है, अक्सर आप उनको भी यही सवाल किया करते है की वो ऐसा क्यों करती है और इससे क्या होता है, तो आज हम इस बात का जवाब लेकर आये है आपके पास.

Third party image reference
दर्ह्सल इसके पीछे के दो कारण है इसमें वैज्ञानिक भी है और ज्योतिषीय भी. हमारे देश के प्राचीन काल से यही माना जाता है की नजर हो या टोना-टोटका, जिसको हम उतारने के लिए नजाने क्या कुछ नहीं करते. पर इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है. इसमें ऐसा है की जब लड़कियां पैर में काला धागा बांधती है तो सभी तरह के नकारात्मक प्रभाव और बुरी नजर कम हो जाती है. तो यही कारण है की लड़कियां पैर में धागा बांधती है.

Third party image reference
इसके पीछे और भी कारण है की काला धागा बांधने के पीछे वैज्ञानिक और ज्योतिषीय कारण भी है, यदि किसी की बुरी नज़र लगती है तो यह धागा बुरी नजर से बचाता है और साथ ही में काला रंग होने की वजह से बुरी हवाओं को अवशोषित कर लेता है और बुरी नजर से बचाता है.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Life Style

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी