कभी भी इस मंजिल के फ्लैट में रहने की गलती ना करें

ज्यादातर लोग घर में कम और ऑफिस में ज्यादा रहते है, इसीलिए लोग एक फ्लैट लेकर ग्रुप में रहना पसंद करते है, यदि आप भी कोई फ्लैट लेने की सोच रहे है तो आपको थोडा संभलकर फ्लैट लेना होंगा. आप कभी भी सबसे उपर की मंजील का फ्लैट कभी भी ना ख़रीदे. फेंद्शुई में ऐसे फ्लैट को काफी ज्यादा अशुभ माना जाता है.


आपके सबसे उपरी मंजिल का फ्लैट कभी भी नहीं लेना चाहिए क्यूंकि वहा पर पानी का संग्रह होता है और वो सबसे बड़ी टंकी होती है इसी कारण से वहा पर फ्लैट लेना सबसे अशुभ माना जाता है. यदि आप भी कोई ऐसा फ्लैट लेने की सोच रहे है तो अभी से अपने दिमाग से यह ख्याल निकाल दीजिये.


आपकी जानकारी के लिए बतादें की फ्लैट के उपर की वह टंकी घर में दोष उत्पन्न कर सकती है और यह दोष वहा उसके निचे रह रहे लोगो को भी लग सकता है. ज्यादातर घर का बेडरूम ठीक इसी हिस्से के निचे बना हुआ होता है यह वहा पर रह रहे लोगो के लिए वास्तु की द्रष्टी से ख़तरनाक साबित हो सकता है.


फेंगशुई के मुताबिक इसकी इसीलिए ख़तरनाक माना जाता है की उन फ्लैट में रहने वाले लोगो को बड़ी मात्रा में धनहानि होती रहती है और साथ ही शारीरिक रूप से या मानसिक रूप से लोग दुखी होते रहते है.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...