इस मंत्र जाप से मिलता है अचानक से आई मुसीबतों से छुटकारा - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 29 May 2018

इस मंत्र जाप से मिलता है अचानक से आई मुसीबतों से छुटकारा

यदि आप किसी मुसीबत में फंसे हुए है और परेशान है तो आपको निचे दिए गये उपायों को जरुर आजमाना चाहिए इससे आपको राहत महसूस होंगी और आपका काम भी सिद्ध हो जायेगा, तो क्या है वो उपाय आइये जानते है.

Third party image reference
ॐ गं गणपतये नमः
इस मंत्र का जाप करने से आपकी नौकरी में आई मुसीबतें अचानक ही कही गायब हो जाएगी और आपका मन भी ठीक से काम करने के लिए लगा रहेगा. इसके लिए आप को रोज सुबह तिन से ग्यारह माला करनी चाहिए. इससे भगवान गणेश जल्द ही प्रसन्न हो जाते है और आप पर अपनी कृपा बरसाने लगते है और आपका सभी काम सिर्फ 2 दिनों के अंदर ही पूरा हो जायेगा.

Third party image reference
ॐ ह्रीं गौर्ये नमः
इस मंत्र का जाप करने से व्यक्ति के जीवन में आई सभी मुसीबतें जल्द ही अपना रुख बदल लेती है और आपके साथ सबकुछ अच्छा होने लगता है. इसके लिए आपको माता दुर्गा के समक्ष बैठकर हर रोज 11 माला का जाप करना चाहिए. वैवाहिक जीवन में आई और आने वाली सभी मुसीबते जल्द ही गायब हो जाती है.

Third party image reference
ॐ नमः शिवाय
इस मंत्र का जाप 27 दिनों तक लगातार करते रहना चाहिए, इसके लिए आपको प्रतिदिन सुबह नित्य कर्म करके भगवान शिव की प्रतिमा के सामने बैठ कर 11 माला करनी चाहिए इससे आपके जीवन में आई धन से जुडी सभी मुसीबतें चली जाएगी. जाप करने के लिए आपको रुद्राक्ष की माला से जाप करना चाहिए.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा