विशेष : ऐसे मर्द और औरत अगले जन्म में नपुंसक बनते है - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 24 May 2018

विशेष : ऐसे मर्द और औरत अगले जन्म में नपुंसक बनते है

ऐसा माना जाता है की इंसानों को अपने कर्मो का फल मरने के बाद अगले जन्म में चुकाना पड़ता है, ठीक वैसे ही गरुड़पुराण के अनुसार स्त्री और पुरुष से संबंधो से जुड़े कई सारे रहस्य भी बताये गये है. आज हम आपको कुछ ऐसी रहस्यमई बातें बताने वाले है जो गरुडपुराण में लिखी हुई है और यदि इंसान ऐसा करता है तो वह नपुंसक बन जाता है.

Third party image reference
गरुडपुराण के अनुसार यदि कोई स्त्री अपने पति को छोड़कर किसी और पुरुष के साथ संबंध बनाती है तो वह पाप की भागिदार हो जाती है और मरने के बाद उसकी आत्मा को यमलोक में काफी यातनाएं सहनी पड़ती है, सिर्फ इतना ही नहीं अगले जन्म में वो छिपकली, सांप या फिर चमगादड़ के रूप में जन्म लेती है.
यदि कोई इंसान अपने गुरु की पत्नी के साथ संबंध बनाता है तो वह मृत्यु के बाद नरक में जाता है और कठोर यातनाएं जेलनी पड़ती है. ऐसे लोग अगले जन्म में गिरगिट के रूप में जन्म लेते है.

Third party image reference
यदि कोई इंसान महिला की मर्जी के खिलाफ उसका हरण या अपहरण करता है तो वह मरने के बाद काफी ज्यादा कष्ट भोगता है और ऐसा आदमी अगले जन्म में ब्रह्मराक्षस के रूप में जन्म लेता है, यह एक अद्रश्य जिव है जो किसी को दीखता ही नहीं है.
गरुडपुराण में ऐसा बताया गया है की यदि कोई पुरुष किसी किशोरी कन्या का शारीरिक शोषण करता है तो मृत्यु के बाद उसको नरक की भयानक यातनाएं सहनी पड़ती है और दुसरे जन्म में अजगर के रूप में पैदा होता है.

Third party image reference
यदि कोई इंसान अपने दोस्त को धोखा दे कर उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाता है तो वह अगले जन्म में गधे के रूप में जन्म लेता है.
गरुड़ पुराण में ऐसा कहा गया है की कोई इंसान किसी महिला के दामन पर कीचड़ उछालता है तो वह अलगे जन्म में नपुंसक बनता है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा