ऐसे छिपाए अपने ऑफिस के अफेयर को - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 23 May 2018

ऐसे छिपाए अपने ऑफिस के अफेयर को

वो कहते है ना प्यार को छुपाना इतना आसान नहीं होता, प्यार किसी को किसी से भी हो सकता है, ऐसे में आपको प्यार ऑफिस की किसी कलिग से भी थो हो सकता है, पर इसको छुपाना ना मुमकिन सा लगता है. आप ऑफिस में अपनी किसी दोस्त के साथ ज्यादा समय बिताते है तो आपकी नजदीकियां बढ़ने लगती है और अंत में प्यार हो जाता है.
इसमें आप साथ खाते है, साथ में आते-जाते है और उसकी सीट पर जाकर उनके साथ बातें करते है यह सब तो आपके ऑफिस के रूटीन में शामिल होता है पर कुछ लोग ऐसे भी होते है जो खुल्ले आम प्यार करने की बात स्वीकार कर लेते है और कुछ अपने पप्यार को छिपाना चाहते है. आज हम आपको इन्ही लोगो के लिए बताने वाले है जो दुसरो की नजरो से बच सकते है और अपने प्यार को दुसरो से छिपा सकते है.
दोनों साथ में न दिखें

Third party image reference
कुछ लोग ऐसे भी होते है जो अकसरे साथ में रहते है पर ऐसे में आप को किसी के कानो कान खबर नहीं लगे ऐसा करने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ आना-जाना बंद करदे और एक नोर्मल लोगो के जैसा बर्ताव करें.
इग्नोर करना सीखें

Third party image reference
आप लोगो के सामने सिर्फ ऐसा ही बर्ताव करे की लोगो को लगे की आप सिर्फ एक अच्छे दोस्त ही हो, यदि आप दोनों एक ही डिपार्टमेंट में काम करते है तो आपके प्यार के बारे में दुसरो को जरुर पता चल जायेगा ऐसे में आप ज्यादातर अपने पार्टनर को इग्नोर करना सीखे.
सीट पर चक्कर न लगाएं

Third party image reference
आप को हर बार उनकी शीट पर चक्कर नहीं लगाना चाहिए, यदि आप बेवजह ही अपने पार्टनर की शीट पर बार-बार चक्कर काटेंगे तो आपके प्यार के बारे में सभी को पता चल जायेगा इसीलिए बेहतर यही होगा की आप दूर रहे.
लट्टू ना हो जाये

Third party image reference
कुछ लोग ऐसे भी होते है जब भी समय मिले अपने पार्टनर के पास चले जाते है, ऐसे में जाहिर सी बात है की लोगो को जरुर शक हो जायेगा. आपको अपना बर्ताव सामान्य लोगो की तरह ही रखना होंगा.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा