लो आ गया पतंजलि का सिम कार्ड, यही देखना बाकि था

क्या आप जानते है बाबा रामदेव ने भी अब टेलिकॉम सेक्टर की और रुख किया है, आपकी जानकारी जानकारी के लिए बतादें की पतंजलि ब्रांड के तहत बीएसएनएल के साथ मिलकर एक सिम कार्ड लॉन्च किया है और इस सिम कार्ड को 'स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड' नामक नाम दिया है.

Third party image reference
अभी ये सिम कार्ड सिर्फ पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही उपलब्ध कराया जायेगा, बाद में इस सिम कार्ड को अभी ग्राहकों तक पहुचाया जायेगा.
अब ये भी जान लेते है की इस सिम कार्ड की कीमत क्या होंगी, पतंजलि के इस सिम कार्ड के लिए ग्राहकों को सिर्फ 144 का रिचार्ज कराना होंगा, इसके अंदर ग्राहकों को 2जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी. सभी टेलिकॉम के जैसे ही इसमें भी हररोज के 100 मैसेज फ्री होंगे.

Third party image reference
इस सिमकार्ड के साथ जो भी ग्राहक पतंजलि प्रोडक्ट खरीदेगा उसको 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जायेगा.
एक और फ़ायदे की बात की जो भी ग्राहक इस सिम कार्ड को खरीदेगा तो उसको करीब 2.5 लाख रूपये का मेडिकल इंश्योरेंस और 5 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस दिया जायेगा. बाबा रामदेव का कहना है की पतंजलि और बीएसएनएल का मुख्य लक्ष सिर्फ देश की सेवा करना है.

Third party image reference
बाबा रामदेव का कहना है की हमारे नेटवर्क के जरिये ग्राहकों को सस्ता डेटा के साथ सस्ता कॉल भी दे रहे है और सबसे अहम् बात तो यह है की इसके साथ लोगो को हेल्थ और लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी दे रहे है ये हमारे लिए बड़ी बात है.
इस इंश्योरेंस तब ही कवर होगा जब कोई रोड एक्सीडेंट हुआ हो. अभी पतंजलि के कर्मचारी को सिर्फ अपना आईडी कार्ड दिखाकर ही यह सिम कार्ड दिया जा रहा है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...