मर्द रोज करे यह काम, पत्नी लट्टू हो जाएगी - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 23 May 2018

मर्द रोज करे यह काम, पत्नी लट्टू हो जाएगी

अक्सर ऐसा होता है की पत्नी अपने पति के साथ खुश रहना पसंद करती है पर पति ऐसी कोशिश कभी भी नहीं करता क्यूंकि उसको पत्नी का दिल जितना आता ही नहीं है पर आज हम आपको बताते है की पत्नी का दिल कैसे जीता जाता है.

Third party image reference
आप को पुरे दिन में जब भी मौका मिले पत्नी को आईलवयू जरुर कहे, वो आपके सामने हो या फ़ोन पर कही भी कह सकते हों, आपको सिर्फ ऐसा जाताना है की आप उससे बहुत सारा प्यार करते है.
आप अपनी पत्नी को रोजाना कोई ना कोई गिफ्ट जरुर दे फिर चाहे वो एकदम छोटा ही क्यों ना हों. इसमें आप एक फूल भी दे सकते हों क्यूंकि महिलाओं को गिफ्ट लेने से ज्यादा आपका गिफ्ट देना बेहद ही ज्यादा पसंद होता है.

Third party image reference
आप से जितना भी हो सके उतनी कम शिकायत करे ताकि वो आपके नजदीक आ सके, कुछ काम ऐसे भी होते है जो आप भी आसानी से कर सकते है तो आप वो काम खुद ही करले तो ज्यादा अच्छा रहेगा.
तारीफ जरुर करे ताकि वो आपके नजदीक आ सके, ज्यादातर लड़कियों को अपनी तारीफ़ सुनना बेहद ही पसंद होता है और यह आपके दाम्पत्य जीवन को चार चाँद लगा देंगा.

Third party image reference
आप जब भी ऑफिस के लिए निकले तो एक प्यारा सा नोट लिखे उनके लिए और एक शीशे के सामने रखदें वो जब भी यह नोट देखेंगी तो वह आपके प्यार में डूब जाएगी.
आप अपनी पत्नी को हररोज गले लगाइए क्यूंकि ऐसा करना महिलाओं को बेहद ही पसंद होता है और यह प्यार जताने का सबसे बढ़िया तरीका है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा