Redmi Note 5 Pro को मिला एक अहम अपडेट, सभी यूजर्स जरुर जाने

शाओमी के सबसे ज्यादा चर्चित और लोक प्रिय ब्रांड Redmi Note 5 Pro के लिए शाओमी ने शुक्रवार को एंड्राइड ओरियो 8.1 बेस्ड MIUI 9.5.6. का अपडेट जारी किया है. अभी यह अपडेट सिर्फ कुछ ही चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है.

Third party image reference
यदि आपके पास भी यह फोन है तो आप भी इस अपडेट के लिए चेक कर सकते है, इसके लिए आप सबसे पहले फ़ोन की सेटिंग में जाये और वहा पर सबसे पहला ऑप्शन अबाउट फोन चुने और सिस्टम अपडेट पर क्लिक करे. यदि आपके फोन के लिए भी यह अपडेट जारी किया गया होगा तो आप भी इसे अपडेट कर सकते है और आपको यह अपडेट मिलता है तो खुद ही नोटिफिकेशन के जरिये आपको पता चल जायेगा.

Third party image reference
इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसे दिया गया है और साथ ही में आपको 6 जीबी की रैम भी मिलेगी. इस फ़ोन में आपको 12 मेगापिक्सेल का और 5 मेगापिक्सेल का फकैमरा दिया गया है और साथ ही में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बैटरी की बात करे तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है एंड्रॉयड नूगट 7.0, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

Third party image reference
रेड्मी नोट 5 प्रो की कीमत की बात करे तो 4GB/64GB वेरियंट की कीमत 14,999 रूपये है और 6GB/64GB वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये दी गयी है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...