एयरहोस्टेस के वो डर्टी सीक्रेट जो आप नहीं जानते

इंटरनेशनल फ्लाइट में जाना सभी लोगो को पसंद होता है क्यंकि यहाँ पर एयरहोस्टेस काफी ज्यादा ग्लैमरस होती है, उनकी सैलरी भी बेहद ज्यादा होती है, इन सब में उनको कई सारे ख़राब और डर्टी अनुभवों का सामना करना पड़ पड़ता है.

Third party image reference
एयरलाइंस इंडस्ट्री के इन सभी सीक्रेट के बारे में एक सर्वे हुआ है उसमे एयरहोस्टेस के कामकाज और उसकी जिन्दगी के बारे में कई पहलु सामने आये है तो आज हम आपको यहाँ पर बताने वाले है.

Third party image reference
एक एयरहोस्टेस का कहना है की इंटरनेशनल फ्लाइट में पैसेंजर ज्यादा घंटे की मुसाफ़री के वक्त शराब भी पी लेते है और बाद में वह प्लेन को अपने घर के जैसा ही मानने लगते है और कई बार पैसेंजर बिना कपड़ो के भी सो जाता है क्यूंकि उनको घर में बिना कपड़ो के सोना पसंद होता है और वहा प्लेन में भी ऐसा करने लगते है. वैसे प्लेन में शराब पीना मना होता है पर फिर भी लोग पीते है.

Third party image reference
सर्वे में एक एयरहोस्टेस का कहना था की एक महिला पैसेंजर दौडती हुई उनके पास आती है और वह कुछ कर गोद में बैठ जाती है. एयरहोस्टेस न पहले सोचा की वो बाथरूम जा रही है पर ऐसा नहीं था वो एक छोटे बच्चे की तरह अंगूठा चूसने लगती है बाद में उसने बताया की वह अपनी घबराहट में दवाई खाना ही भूल गयी है.

Third party image reference
एक एयरहोस्टेस का कहना था की एक पागल पैसेंजर ने एयरहोस्टेस के लिए उपयोग होने वाले इंटरकॉम फोन पर ही टॉयलेट कर दिया था.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फोलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...