इस मेले के अंदर लोग बनाते है संबंध और बदल लेते है अपना पार्टनर

मेला एक ऐसा नाम है जो सुनते ही लोगो के दिमाग में चटकारे वाले पकवान, चमचमाती रौशनी आदि याद आने लगता है पर आज हम आपको एक ऐसे मेले के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में आपने अभीतक नहीं जाना होंगा क्यूंकि यहाँ पर इस मेले के अंदर पूरी दुनिया से कई सारे जोड़े आते है और वो भी सिर्फ संबंध बनाने के लिए.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादे की यह मेला नेवादा रेगिस्तान के ब्लैक रॉक सिटी में हर साल बर्निंग मैन महोत्सव नामक मनाया जाता है और इस मेले के अंदर शामिल होने के लिए लोग दूर-दूर से आते है और एन्जॉय करते है.

Third party image reference
 इस मेले के अंदर कई सारे छोटे-छोटे तंबू होते है और इस के अंदर लोगो की जरुरत का सामान भी मौजूद होता है, यहाँ पर मेले में शामिल हुए लोगो को फ्री में बेड, चादर, कुशन आदि दिए जाते है ताकि उनको किसी भी प्रकार की कोई अगवड ना हो सके.

Third party image reference
इस मेले के अंदर हजारों लोग शामिल होते है और उनके लिए एक खास व्यवस्था होती है ताकि उनको किसी भी बात की कोई भी परेशानी ना हो सके.

Third party image reference
इस मेले के अंदर किसी को भी कोई रोकटोक नहीं होती, यहाँ पर लोग अपनी मर्जी के हिसाब से अपना पार्टनर खोजते है और आपको बतादे की यहाँ पर एंट्री सिर्फ पार्टनर के साथ ही दी जाती है बाद में आप अंदर जाकर अपना पार्टनर बदल भी सकते है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...