कही बीवी धोखा तो नहीं दे रही, इन संकेतो से जाने

जैसे की हम सब जानते है की महिलाएं अपने अंदर कई सारे राज छिपाएं रखती है पर उसको बाहर निकालना हर किसी के बस की बात नहीं होती, ऐसे में यदि आपकी पत्नी ही आपको धोखा दे रही हो तो आप क्या करेंगे? आज हम आपको यहाँ पर इसी के बारे में बताने वाले है जो लक्षण जानकर आप भी किसी धोखेबाज़ पत्नी के राज खोल सकते है.
इमोशनल दूरी

Third party image reference
क्या आप जानते है धोखेबाज पत्नी की सबसे बड़ी यही निशानी होती है की वो इमोशनल होकर एक दम शांत हो जाती है और अपने पार्टनर से दुरी बना लेती है, अक्सर ऐसा देखा गया है की महिलाएं इमोशनल रूप से ही अपने पति के साथ जुडी हुई रहती है. यदि कोई महिला इसमें दुरी बनाने लगे तो समजिये दाल में कुछ काला है.
शारीरिक संबंध में आनाकानी

Third party image reference
अक्सर कभी कबार ऐसा होता है की पत्नी पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने में भी आनाकानी करने लगती है और ऐसा करने के पीछे उनके कई कारण हो सकते है पर यदि पत्नी बार बार संबंध बनाने से मना करदे तो समजिये की कुछ गड़बड़ है.
बातों को छुपाना

Third party image reference
ज्यादातर हम यही कहते है की महिलाओं में बात को पेट में छुपाना आसान नहीं होता पर और वो भी पत्नी कोई बात अपने पति से छुपाती है तो वोह अपने पति के साथ भी सब बातें छुपाने लगती है और बात को घुमा फिरा कर बोलने लगती है, ऐसा आपके साथ भी होता है तो समजिये की वोह आपको धोखा दे रही है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमे फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...