कैसे और कब आयेगी मृत्यु ऐसे खुद पता लगा सकते है

जिंदगी और मौत एक ऐसा रहस्य है जिसको कोई भी नहीं जान सकता, या इस रहस्य को कोई भी सुलझा नहीं सकता, यह सिर्फ हमारे कर्म और इश्वर के हाथो ही निर्भर है की हमारा जन्म और मृत्यु कब होने वाली है.

Third party image reference
हमारे ज्योतिष शास्त्रों की माने तो यदि कीसी इंसान की जन्म कुंडली का आंठ्वा घर मुत्यु से संबंधी जानकारी देता है और ठीक वैसे ही कुंडली में तीसरा और दसवां घर भी मृत्यु की जानकारी देते है.

Third party image reference
क्या आप जानते है की चन्द्रमा का आंठवें घर में होने का मतलब है की जिस किसी व्यक्ति की जल में डूब ने के कारण या तो फेफड़ो में तकलीफ होने के कारण मौत होने की आशंका हो सकती है.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादे की मंगल ग्रह दुर्घटना कारक ग्रह माना जाता है तो यदि मंगल आंठ्वे घर में होने से व्यक्ति की मृत्यु त्वचा रोग, घाव, या अग्नि के कारण हो सकती है.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादे की शनि ग्रह को आयु के मामले में बेहद ही खास माना जाता है क्योकि यदि शनि शुभ ग्रह के साथ अच्छी स्थिति में होता है तो उस व्यक्ति की उम्र बेहद ही लंबी होती है.
जिस किसी व्यक्ति की कुंडली के आठवें घर में सूर्य होता है तो उनकी मृत्यु बुखार, अग्नि या मूत्र संबंधी बीमारी से होने की आशंका हो सकती है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फोलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...