यदि आप भी मोबाइल पर लूडो गेम खेलते है तो सावधान, जाना पड़ सकता है जेल - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 7 June 2018

यदि आप भी मोबाइल पर लूडो गेम खेलते है तो सावधान, जाना पड़ सकता है जेल

क्या आप जानते है की एक मोबाइल गेम ऐसा भी है जो लोगो के लिए सिर्फ मनोरंजन या टाइम पास ही नहीं बल्कि एक अड्डा भी बनती जा रही है, वैसे पुल, ताश जैसे गेमो का इस्तेमाल काफी लंबे समय से होता रहा है पर लूडो एक ऐसा गेम है जिसको भी इन लिस्ट में लोगो ने शामिल कर दिया है.

Third party image reference
इस गेम को युवा लोग काफी मात्रा में खेलते है, यह गेम कोई नुकशान तो नहीं कर रहा लोगो का पर कुछ लोग ऐसे भी है जिन्होंने इस गेम पर जुआ खेलना भी शूरू कर दिया है. इस गेम को आपने कई जगह पर लोगो को खेलते हुए देखा होंगा और लोग जुआ भी इसी गेम के जरिये खेल रहे है.

Third party image reference
यह गेम कंप्यूटर की जगह मोबाइल में चलता है इसीलिए लोग इसको सबसे ज्यादा खेलते है और ऐसे गेम लोगो के मनोरंजन के लिओये बनाये जाते है पर यदि आप इसका गलत प्रयोग करेंगे तो आपको भारी नुकशान चुकाना पड़ सकता है, वैसे ऐसे कई मामले सामने आ चुके है की लोग पुल टेबल पर भी जुआ लगाते है.

Third party image reference
पुल टेबल पर खेलने वाले लोगो के यहाँ पुलिस में रेड भी करी थी ऐसे भी पुष्टि हो चुकी है, इसमें लोग पूल खेलते वक्त जुआ लगाते है और यह लोग युवा वर्ग का ही होता है और इनसे हार-जित के कारण झगडे भी सामने आते रहते है और ऐसे बातें आगे चलकर एक अपराध को बढ़ावा देती है.
रोजाना ऐसी जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा